Create

WWE Super Showdown को लेकर सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं सामने आई

Ankit
Enter captio

कुछ घंटों बाद ऑस्ट्रेलिया के एक लाख की क्षमता वाले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर WWE सुपरस्टार्स का जलवा देखने को मिलेगा। इसमें रोमन रेंस , जॉन सीना , ट्रिपल एच और अंडरटेकर जैसे दिग्गजों का महा मुकाबला होगा।

भारतीय समय अनुसार ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन को 2:30 बजे से देखा जा सकता है। शील्ड (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज ) का मैच डॉल्फ जिगलर, ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ वाले है। रोमन रेंस ने इस मैच को लेकर अपनी बड़ी प्रतिक्रिया दी है जबकि बाकी सुपरस्टार्स भी इस शो को लेकर जोश में दिख रहे हैं।

लगातार रॉ और स्मैकडाउन में इस शो के लिए बिल्डअप दिखे। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की क्षमता एक लाख से ऊपर है। ट्रिपल एच और अंडरटेकर के मैच को लगातार कई दिनों से हाइप किया जा रहा था। इन दोनों के बीच ये मैच मेन इवेंट में होगा।

जॉन सीना भी इस शो में नजर आएंगे। बॉबी लैश्ले के साथ मिलकर वो केविन ओवंस और इलायस का मुकाबला करेंगे। WWE इस शो को हिट बनाना चाहता है। अगर ये हिट हो गया तो WWE के लिए ये बड़ी उपलब्धि होगी। ये ही वजह है कि बड़े बड़े सुपरस्टार्स का मैच यहां रखा गया है। इसके अलावा रोंडा राउजी का मैच भी यहां रखा गया है। मुकाबले से पहले अब सुपरस्टार्स भी अपने विरोधियों को धमकी दे रहे हैं।

(हम मेलबर्न में जस्टिस करने वाले हैं। )

(द मॉन्स्टर शील्ड को तोड़ने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुका है।)

(ऑस्ट्रेलिया में सुपर शो डाउन के लिए तैयार हैं और अब रायट स्क्वॉड के खिलाफ मैच का इंतजार नहीं हो रहा है )

(गुड लक)

(मैं WWE चैंपियन बनकर पूरे वर्ल्ड में जाता रहा और डिफेंड किया। समोआ जो ने मेरे परिवार पर निशाना साधा और ऑस्ट्रेलिया में अब समोआ जो को हराने वाला हूं )

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment