Create
Notifications

WWE Super Showdown की तैयारियों का ट्रिपल एच ने लिया जायजा, शील्ड के दुश्मनों के साथ खिंचवाई तस्वीरें 

<p>
Ankit

6 अक्टूबर 2018 ये वो तारीख है जब WWE अपना पहले मेगा इवेंट ऑस्ट्रेलिया में करेगा। सुपर शो डाउन का काउंटडाउन शुरु हो गया है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में WWE का सुपर शो-डाउन इवेंट होगा। इस इवेंट में WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स भाग लेगे और सुपर शो-डाउन में आखिरी बार ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच मैच होगा। WWE पिछले कुछ महीनों से इसकी पूरी तैयारी में लगा हुआ है।

इसी बीच अब WWE ऑस्ट्रेलिया पहुंच गया है और कंपनी के COO और रैसलर ट्रिपल एच ने तैयारियों का जायजा लिया। ट्रिपल एच के साथ शील्ड के दुश्मन ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर भी दिखाई दिए। ट्रिपल एच काफी सारी जगह ऑस्ट्रेलिया में गए जहां उन्होंने फैंस के बीच रहते हुए फोटो खिंचावाई। कुछ तस्वीरों में ट्रिपल एच के साथ रायट स्क्वॉड भी नजर आया। ट्रिपल एच ने ऑस्ट्रेलिया के पर्यटन मंत्रालय से भी मुलाकात की।

ऑस्ट्रेलिया में कई सारे बड़े मुकाबले होने वाले हैं जिसमें अंडरटेकर और ट्रिपल एच का आखिरी बार सिंगल्स में मैच होगा। केन अपने भाई अंडरटेकर का साथ देंगे जबकि ट्रिपल एच के करीबी दोस्त शॉन माइकल्स उनके साथ रिंग साइड पर होंगे।

शील्ड (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज) का मुकाबला उनके सबसे बड़े दुश्मन ब्रॉन स्ट्रोमैन, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होने वाला है। कयास लगाया जा रहा है कि इस मैच के बाद शील्ड को तोड़ दिया जाएगा और इसकी बड़ी वजह डीन एम्ब्रोज होंगे।

दूसरी ओर एक बार फिर WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना भी ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक मैदान पर टैग टीम मैच लड़ने वाले हैं। इसके अलावा कई सारे चैंपियनशिप मैच भी ऑस्ट्रेलिया के फैंस को देखने को मिलेगा। चलिए एक बार नजर डालते है ऑस्ट्रेलिया के पूरे मैच कार्ड पर-

एजे स्टाइल्स vs समोआ जो (WWE चैंपियनशिप मैच, नो डिसक्वालीफिकेशन)

शार्लेट फ्लेयर vs बैकी लिंच (WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच)

बडी मर्फी vs सैड्रिक एलैक्जेंडर (WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच)

द बार vs द न्यू डे (WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

द मिज़ vs डेनियल ब्रायन (WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप नंबर 1 कंटैंडर मैच)

ट्रिपल एच vs द अंडरटेकर

जॉन सीना, बॉबी लैश्ले vs इलायस, केविन ओवंस

द शील्ड vs ब्रॉन स्ट्रोमैन, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर

बैला ट्विंस, रोंडा राउजी vs द रायट स्क्वॉड

असुका, नेओमी vs बिली के, पेटन रॉयस


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...