Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Super Showdown में पैडिग्री और टूंबस्टोन पाइलड्राइवर में से कौन सा मूव रहेगा हावी? 

न्यूज़
04 Oct 2018, 18:11 IST

E

6 अक्टूबर 2018 को WWE के दो दिग्गज अंडरटेकर और ट्रिपल एच एक दूसरे के सामने आखिरी बार सिंगल्स मैच में लड़ने वाले हैं। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न ग्राउंड में होने वाले सुपर शो डाउन में इन दोनों महान रैसलर्स की दुश्मनी का अंत हो जाएगा। इस मुकाबले पर रैसलिंग वर्ल्ड की खासी निगाहें हैं। रॉ में हर हफ्ते किसी ना किसी प्रकार से इसका बिल्ड अप देखने को मिल रहा था।

पिछले कुछ हफ्तों से WWE के कई दिग्गजों से इस मैच के विजेता के बारे में पूछा जा रहा था। कुछ रैसलर्स ट्रिपल एच के साथ खड़े दिखे तो कुछ सुपरस्टार्स ने डैडमैन को जीत का प्रबल दावेदार माना। ऑस्ट्रेलिया में डैडमैन के रिंग साइड पर उनके भाई केन उनका साथ देने वाले हैं जबकि ट्रिपल एच को उनके दोस्त HBK शॉन माइकल्स का साथ मिलेगा। इस हफ्ते रॉ में सुपर शो डाउन का छोटा ट्रेलर देखने को मिला था, जिसमें ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन ने DX की धुनाई की।

अब ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इस धमाकेदार मैच से पहले WWE ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोल किया और रैसलिंग फैंस ने पूछा कि सुपर शो डाउन में ट्रिपल एच की पैडिग्री और अंडरटेकर के टूंबस्टोन पाइलड्राइवर मूव में कौन सा सबसे खतरनाक रहेगा या फिर किसका दबदबा होगा। फैंस ने इस पोल में मिलाजुला जवाब दिया। कुछ फैंस ने ट्रिपल एच का साथ दिया जबकि कुछ डैडमैन के साथ दिखे।

इस मैच को #LastTimeEver का नाम दिया गया है क्योंकि इसके बाद टेकर और ट्रिपल एच फिर एक दूसरे के खिलाफ सिंगल्स में नहीं लड़ेंगे। दोनों की दुश्मनी काफी पुरानी है लेकिन 6 साल पहले रैसलमेनिया में टेकर ने ट्रिपल एच को हराकर कहानी को खत्म किया था। उस मैच में शॉन माइकल्स स्पेशल गेस्ट रेफरी थे और उन्होंने भी टेकर को हराने में अपने दोस्त का साथ दिया था लेकिन नाकामी हासिल हुई। अब देखना होगा कि कुछ दिन बाद ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक मैदान पर क्या होता है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...