WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई ने मौजूदा चैंपियन को दी करारी शिकस्त, Bloodline मेंबर को दिग्गज के खिलाफ मिली हार 

WWE
WWE Supershow में हुए मैचों में कौन से सुपरस्टार्स ने दर्ज की जीत?

WWE: WWE ने 11 नवंबर को जॉनसन सिटी में सुपरशो लाइव इवेंट का आयोजन कराया, जिसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के बीच मुकाबला देखने को मिला।

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के अलावा Supershow में आईसी चैंपियनशिप और विमेंस चैंपियनशिप के लिए भी मुकाबला देखने को मिला। इस बीच विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप, अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप, विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच लाइव इवेंट में नहीं हुए।

आपको बता दें कि लाइव इवेंट में जिमी उसो, जे उसो, कोडी रोड्स, द मिज़, इयो स्काई, गुंथर, सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस, डॉमिनिक मिस्टीरियो, शार्लेट फ्लेयर, बियांका ब्लेयर, बैकी लिंच, ज़ोई स्टार्क, एलए नाइट, ग्रेसन वॉलर जैसे सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई दिए और उन्होंने फैंस को एंटरटेन किया। इसके अलावा कंपनी के सबसे बड़े हील डॉमिनिक मिस्टीरियो को हार का सामना करना पड़ा। आइए बिना किसी देरी के Supershow के रिजल्ट्स पर नज़र डालते हैं।

WWE Supershow (11 नवंबर) में हुए सभी मैचों के नतीजे इस प्रकार हैं:

#) आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर और सैमी ज़ेन के बीच मुकाबला देखने को मिला। रिंग जनरल ने इस मैच को जीतते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) बैकी लिंच और ज़ोई स्टार्क के बीच सिंगल्स मैच हुआ। द मैन ने इस मैच में जीत दर्ज की।

#) केविन ओवेंस और जिमी उसो के बीच मुकाबला देखने को मिला। यहां Bloodline के मेंबर को दिग्गज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

#) एलए नाइट ने सिंगल्स मैच में ग्रेसन वॉलर को मात दी।

#) कोडी रोड्स और द मिज़ के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में अमेरिकन नाईटमेयर ने पूर्व चैंपियन को हराते हुए जीत दर्ज की।

#) जे उसो और नॉर्थ अमेकिन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच नॉन-टाइटल मैच देखने को मिला। यहां पर रोमन रेंस के भाई ने मौजूदा चैंपियन को करारी शिकस्त दी।

#) WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए इयो स्काई vs बियांका ब्लेयर vs शार्लेट फ्लेयर ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। इयो स्काई ने मैच को जीतते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया।

#) सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। सैथ रॉलिंस ने एक बार फिर स्कॉटिश वॉरियर को हराया और अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप को रिटेन किया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने जॉनसन सिटी में हुए WWE Supershow के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment