WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के दुश्मनों की जबरदस्त जीत, मेन इवेंट में हुए खतरनाक मैच में पूर्व चैंपियन की करारी हार

WWE
WWE Live Event में हुई किन सुपरस्टार्स की जीत?

WWE: WWE ने 14 मई को लाइव इवेंट (WWE Supershow) का आयोजन कराया। इसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के कई मुख्य सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। फैंस को मेन इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और फिन बैलर (Finn Balor) के बीच स्ट्रीट फाइट मुकाबला देखने को मिला।

इस शो में कुल मिलाकर 7 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें 4 मैच चैंपियनशिप के लिए भी हुए। यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी को DQ के जरिए हार का सामना करना पड़ा। उनके लिए बियांका ब्लेयर, गुंथर और रिया रिप्ली ने अपने-अपने मुकाबले जीते।

शो में रोमन रेंस और उनके भाइयों की कमी काफी ज्यादा खली। इस बीच उनके सबसे बड़े दुश्मन केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन ने जबरदस्त जीत दर्ज करते हुए अपनी लय को बरकरार रखा। द ब्लडलाइन के अलावा सैथ रॉलिंस, कैरियन क्रॉस, बैकी लिंच, बेली समेत कई बड़े सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में कोई मैच नहीं लड़ा।

WWE Live Event में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

1- Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए सिंगल्स मैच में बियांंका ब्लेयर ने ओस्का को हराया और अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

2- आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर और जॉनी गार्गानो का मुकाबला हुआ। इम्पीरियम के मेंबर ने मुकाबला जीतते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया।

3- यूएस चैंपियनशिप के लिए ऑस्टिन थ्योरी और एजे स्टाइल्स के बीच मुकाबला DQ के जरिए समाप्त हुआ। थ्योरी ने स्टाइल्स पर लो-ब्लो लगाने का प्रयास किया और इसी वजह से रेफरी ने एजे स्टाइल्स को विजेता घोषित किया। हालांकि ऑस्टिन ने टाइटल रिटेन किया।

4- केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन की टीम ने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (मोंटेज़ फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस) और इम्पीरियम (लुडविग काइजर और जियोवानी विंची) को हराते हुए WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया। Roman Reigns के मौजूदा दुश्मनों ने एक बार फिर जबरदस्त जीत दर्ज की।

5- ओमोस ने सिंगल्स मैच में डॉल्फ ज़िगलर को शिकस्त दी।

6- SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए सिंगल्स मैच में रिया रिप्ली ने टेगन नॉक्स को हराते हुए अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया।

7- कोडी रोड्स और फिन बैलर के बीच मेन इवेंट में स्ट्रीट फाइट देखने को मिली। रोड्स के खिलाफ इस खतरनाक मैच में पूर्व चैंपियन को शिकस्त का सामना करना पड़ा।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Supershow में हुए मैचों को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now