WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई की लगातार 11वीं हार, Bloodline के पूर्व मेंबर ने मौजूदा चैंपियन को हराया, दिग्गज की जबरदस्त जीत

WWE
WWE Supershow में किसकी हुई जीत और किसे मिली हार?

WWE: WWE ने 14 जनवरी 2024 को रियो रैंचो में सुपरशो (Supershow) लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इसमें दोनों मुख्य रोस्टर के सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई दिए और फैंस को एंटरटेन किया। रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) की लगातार हार का सिलसिला जारी है।

लाइव इवेंट में कुल मिलाकर 9 धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले, जिसमें चैंपियनशिप के लिए सिर्फ दो ही मैच हुए। सैथ रॉलिंस ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप और इयो स्काई ने विमेंस चैंपियनशिप को यहां पर डिफेंड किया।

इसके अलावा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, आईसी चैंपियन गुंथर, यूएस चैंपियन लोगन पॉल, टैग टीम चैंपियन जजमेंट डे, विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली और विमेंस टैग टीम चैंपियन कटाना चांस-केडन कार्टर ने इस इवेंट में टाइटल को डिफेंड नहीं किया। आइए बिना किसी देरी के रिजल्ट्स पर नज़र डालते हैं।

WWE Supershow (14 जनवरी) के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं?

-) जे उसो ने सिंगल्स मैच में जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट का सामना किया। यहां पर ब्लडलाइन के पूर्व मेंबर ने मौजूदा चैंपियन को शिकस्त देते हुए शानदार जीत दर्ज की।

-) ओमोस के चैलेंज का जवाब अकीरा टोज़ावा ने दिया। यहां पर ओमोस ने जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई।

-) एजे स्टाइल्स ने ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ का सामना किया। पूर्व चैंपियन ने रोमन रेंस के भाई को एक बार फिर हराया। सिकोआ की यह सिंगल्स मैच में लगातार 11वीं हार है।

-) डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना vs जूलियस क्रीड और ब्रूटस क्रीड मैच देखने को मिला। जजमेंट डे ने क्रीड ब्रदर्स को हराते हुए शानदार जीत दर्ज की।

-) कोडी रोड्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। दिग्गज सुपरस्टार रोड्स ने यहां पर जबरदस्त जीत दर्ज की।

-) रिकोशे ने ब्रॉन्सन रीड को हराते हुए शानदार जीत दर्ज की।

-) WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए इयो स्काई और शॉट्ज़ी के बीच DQ के जरिए समाप्त हुआ। स्काई ने हारने के बावजूद अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

-) बैकी लिंच, शॉट्ज़ी और बियांका ब्लेयर ने डैमेज कंट्रोल की इयो स्काई, कायरी सेन और ओस्का को हराते हुए शानदार जीत दर्ज की।

-) मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच देखने को मिला। रॉलिंस ने यहां पर स्कॉटिश वॉरियर के खिलाफ जीत दर्ज की और इसके साथ ही अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 14 जनवरी को हुए WWE Supershow के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)