WWE रिजल्ट्स: मौजूदा चैंपियन को दिग्गज के खिलाफ मिली हार, चैंपियनशिप मैच में 34 साल का फेमस Superstar हुआ चोटिल

WWE
WWE Supershow में जानिए किन-किन सुपरस्टार्स को मिली जीत?

WWE: WWE ने 16 जुलाई को सलिबरी में सुपरशो लाइव इवेंट का आयोजन कराया। रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को फिन बैलर (Finn Balor) के खिलाफ डिफेंड किया।

सुपरशो में कुल मिलाकर 8 जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले, जिसमें 5 मैच चैंपियनशिप के लिए हुए। सैथ रॉलिंस के अलावा रिया रिप्ली ने विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप, ओस्का ने विमेंस चैंपियनशिप, गुंथर ने आईसी चैंपियनशिप और ऑस्टिन थ्योरी ने यूएस चैंपियनशिप को डिफेंड किया। शो में कोई नया चैंपियन तो देखने को नहीं मिला, लेकिन एक मौजूदा चैंपियन को जरूर हार का सामना करना पड़ा।

थ्योरी को स्टाइल्स के खिलाफ पहले यूएस चैंपियनशिप मैच में DQ के जरिए हार मिली और इसके अलावा वो टैग टीम मैच को भी जीतने में कामयाब नहीं हुए। साथ ही विमेंस चैंपियनशिप मैच में बहुत बड़ा हादसा हुआ और 34 साल के फेमस सुपरस्टार बेली को गंभीर चोट लगी। इसके बाद रेफरी ने एक्स साइन दिखाया। आइए नज़र डालते हैं सुपरशो के रिजल्ट्स पर:

WWE Supershow में हुए सभी मैचों में किन सुपरस्टार्स की जीत हुई?

1- गुंथर ने आईसी चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में चैड गेबल और मैट रिडल को शिकस्त दी।

2- ऑस्टिन थ्योरी और एजे स्टाइल्स के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच हुआ। इस मुकाबले में थ्योरी को DQ के जरिए हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने अपने टाइटल को रिटेन किया। इसके बाद टैग टीम मुकाबला सेटअप हुआ।

3- एजे स्टाइल्स और कार्ल एंडरसन ने टैग टीम मुकाबले में यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी और किट विल्सन को हराया।

4- WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए रिया रिप्ली और नटालिया के बीच सिंगल्स मैच हुआ। इस मुकाबले में रिप्ली ने जीत दर्ज की और अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

5- कोडी रोड्स और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच सिंगल्स मैच हुआ। अमेरिकन नाईटमेयर ने जजमेंट डे के मेंबर को शिकस्त दी।

6- ओमोस ने सिंगल्स मैच में अकीरा टोज़ावा को हराया।

7- विमेंस चैंपियनशिप के लिए ओस्का vs बेली vs शार्लेट फ्लेयर vs बियांका ब्लेयप के बीच फैटल 4वे मैच हुआ। ओस्का ने शार्लेट को पिन करते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया। हालांकि मैच के दौरान बेली चोटिल हो गई थीं और मेडिकल स्टाफ ने उन्हें चेक किया।

8- मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और फिन बैलर के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच हुआ। रॉलिंस ने जीत दर्ज करते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Supershow में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now