WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns ने 48 साल के दिग्गज को हराया, मेन इवेंट में भाइयों ने फिर मचाया जबरदस्त बवाल

WWE
WWE Supershow में Roman Reigns ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की

WWE: WWE ने 17 जून को सिनसिनाटी में सुपरशो (Live Event) का आयोजन कराया। इसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई दिए। इस शो की सबसे खास बात यह थी कि रोमन रेंस (Roman Reigns) ने लंबे समय बाद लाइव इवेंट में मैच लड़ा और अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

रोमन रेंस का मुकाबला रे मिस्टीरियो के खिलाफ हुआ। इस बीच उनके भाइयों द्वारा बवाल भी मचाया गया और द उसोज़ समेत सोलो सिकोआ इसमें शामिल रहे। रेंस के अलावा शो में गुंथर, सैथ रॉलिंस, ऑस्टिन थ्योरी और सैमी ज़ेन-केविन ओवेंस ने अपनी-अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

इसके अलावा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली और विमेंस चैंपियन ओस्का ने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया। इस आर्टिकल में हम आपको Live Event के रिजल्ट्स बताने वाले हैं।

WWE द्वारा सिनसिनाटी में कराए गए लाइव इवेंट में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

1- टैग टीम चैंपियनशिप के लिए केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन का मुकाबला फिन बैलर और डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ हुआ। इस मैच में ओवेंस और ज़ेन की टीम ने जीत दर्ज करते हुए Judgement Day के दोनों मेंबर्स को हराया।

2- यूएस चैंपियनशिप के लिए ऑस्टिन थ्योरी vs शेमस सिंगल्स मैच हुआ। थ्योरी ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

3- बॉबी लैश्ले ने सिंगल्स मैच में कैरियन क्रॉस को शिकस्त दी।

4- बैकी लिंच, शॉट्ज़ी, ज़ेलिना वेगा और मीचीन का 8 विमेंस टैग टीम मैच में ज़ोई स्टार्क, बेली, इयो स्काई और चेल्सी ग्रीन से सामना हुआ। इस मुकाबले को फेस टीम ने जीता।

5- WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस vs डेमियन प्रीस्ट के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। रॉलिंस ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

6- द अल्फा अकादमी के चैड गेबल और ओटिस ने टैग टीम मुकाबले में द वाइकिंग रेडर्स के एरिक और आईवार को हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की।

7- गुंथर vs शिंस्के नाकामुरा vs मैट रिडल के बीच आईसी चैंपियनशिप ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। गुंथर ने इस मैच को जीता और अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

8- मेन इवेंट में रोमन रेंस vs रे मिस्टीरियो के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। रेंस के साथ सोलो सिकोआ था और इस बीच द उसोज़ ने सोलो को मैच में दखल देने से रोका। हालांकि अंत में रेंस ने 48 साल के दिग्गज को हराया और अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने Supershow में हुए मैचों को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment