Create
Notifications

WWE Supershow रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने दिग्गजों को हराया, चैंपियनशिप मैच में भारतीय मूल के सुपरस्टार को मिली हार

WWE Supershow में हुए कई धमाकेदार मुकाबले, रोमन रेंस ने भी जीता अपना मैच
WWE Supershow में हुए कई धमाकेदार मुकाबले, रोमन रेंस ने भी जीता अपना मैच
मयंक मेहता
visit

WWE का सुपरशो लाइव इवेंट (Supershow Live Event) एल पासो में हुआ। इस इवेंट में कई जबरदस्त मुकाबले हुए, जिसमें रॉ (RAW) और स्मैकडाउन (SmackDown) के कई सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। हालांकि इस Supershow में ऐसे कई दिग्गज सुपरस्टार्स भी थे जिन्होंने कोई मैच नहीं लड़ा।

SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच, WWE चैंपियन बिग ई, बॉबी लैश्ले, निकी A.S.H, शायना बैज़लर जैसे सुपरस्टार्स इस लिस्ट में शामिल हैं। हालांकि यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, RAW विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर, आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा, यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट, RAW और SmackDown टैग टीम चैंपियंस ने जरूर हिस्सा लेते हुए फैंस को पूरी तरह से एंटरटेन किया।

Supershow के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने अपने कजिन द उसोज के साथ टीम बनाकर सिक्स मैन टैग टीम मैच में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और फिन बैलर का सामना किया। इसके अलावा यूएस चैंपियनशिप, RAW विमेंस चैंपियनशिप और RAW टैग टीम चैंपियनशिप के लिए भी मुकाबला देखने को मिला।

भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल के हाथ भी निराशा ही लगी और वो यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को हराने में कामयाब नहीं हुए। हालांकि एक बार फिर शॉट्जी ब्लैकहार्ट और टेगन नॉक्स की जोड़ी ने टमीना और नटालिया को हराया। रोमन रेंस ने भी अपनी टीम को दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ जीत दिलाई। Sacnilk ने Supershow इवेंट के मैचों के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।

आइए नजर डालते हैं एल पासो में हुए WWE सुपरशो में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर:

#) डेमियन प्रीस्ट ने भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) शॉट्जी और टेगन नॉक्स ने विमेंस टैग टीम मुकाबले में दिग्गज सुपरस्टार्स टमीना और नटालिया को मात दी।

#) RAW टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन और रिडल ने न्यू डे (जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन) को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) डॉमिनिक मिस्टीरियो, रे मिस्टीरियो, आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स ने 8 मैन टैग टीम मुकाबले में सैथ रॉलिंस, डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट रूड और सैमी जेन को मात दी।

#) शार्लेट फ्लेयर ने फैटल 4वे मैच में साशा बैंक्स, रिया रिप्ली और बियांका ब्लेयर को हराते हुए RAW विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) Supershow के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज (जिमी और जे उसो) ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में फिन बैलर और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड) को हराया।

Bianca and Sasha arguing but they come together just to get Charlotte 😂 🎥 IG: lovebug1626 #WWEElPaso https://t.co/77JD2ONCtj
Maybe the best #AcknowledgeMefrom Roman Reigns I have ever heard from.#WWEElPaso https://t.co/CTc5FSTjlf

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now