WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई की करारी हार, भारतीय दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को हराते हुए एक साल बाद जीता पहला मैच 

WWE
WWE Supershow में हुए कई धमाकेदार मुकाबले

WWE: WWE ने 20 जनवरी को मॉन्टगोमेरी में सुपरशो (Supershow) लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। चोटिल सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) इस इवेंट का हिस्सा नहीं बने और मेन इवेंट में कोडी रोड्स vs शिंस्के नाकामुरा (Cody Rhodes & Shinsuke Nakamura) मैच देखने को मिला।

Supershow में कुल मिलाकर 8 मुकाबले देखने को मिले, लेकिन चौंकाने वाली बात यह थी कि एक भी चैंपियनशिप मैच नहीं हुआ। डेमियन प्रीस्ट, इयो स्काई जैसे चैंपियंस जरूर एक्शन में दिखाई दिए, लेकिन वो टाइटल मैच का हिस्सा नहीं बने थे। इसके अलावा रोमन रेंस समेत एलए नाइट और रैंडी ऑर्टन जैसे उनके मौजूदा दुश्मनों ने भी कोई मैच नहीं लड़ा।

सिर्फ एजे स्टाइल्स एक्शन में दिखाई दिए और उनका सामना ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ के खिलाफ हुआ। इस बीच भारतीय दिग्गज जिंदर महल भी लंबे समय बाद लाइव इवेंट में लड़ते हुए दिखाई दिए और उन्होंने धमाकेदार जीत भी दर्ज की। अब बिना किसी देरी के आइए लाइव इवेंट के रिजल्ट्स पर नज़र डालते हैं।

WWE Supershow (20 जनवरी) के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

#) एजे स्टाइल्स और सोलो सिकोआ के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। स्टाइल्स ने रोमन रेंस के भाई को करारी शिकस्त दी।

#) जिंदर महल का रिकोशे के खिलाफ मैच हुआ। भारतीय दिग्गज ने इस मैच को जीता और आपको हैरानी होगी कि 10 जनवरी 2023 के बाद उनकी यह WWE में पहली जीत है। उन्होंने आखिरी मुकाबला NXT Year Year's Evil में जूलियस क्रीड को हराकर जीता था।

#) जूलियस और ब्रूटस क्रीड vs जियोवानी विंची और लुडविग काइजर टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। क्रीड ब्रदर्स ने यहां पर द इम्पीरियम को मात दी।

#) नाया जैक्स ने सिंगल्स मैच में आईवी नाइल को हराया।

#) जे उसो और डेमियन प्रीस्ट स्ट्रीट फाइट मुकाबला देखने को मिला। 'मेन इवेंट' जे उसो ने यहां पर मौजूूदा टैग टीम चैंपियन को शिकस्त दी।

#) ओमोस और अकीरा टोज़ावा के बीच हुए मैच में जीत पूर्व टैग टीम चैंपियन ओमोस की हुई।

#) बैकी लिंच, शॉट्ज़ी और मीचीन vs डैमेज कंट्रोल सिक्स विमेंस टैग टीम मैच देखने को मिला। बैकी, मीचीन और शॉट्ज़ी ने इयो स्काई, ओस्का और कायरी सेन को हराया।

#) कोडी रोड्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच मेन इवेंट में बुलरोप मैच देखने को मिला। अमेरिकन नाईटमेयर ने इस मुकाबले को जीता।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 20 जनवरी को मॉन्टगोमेरी में हुए WWE Supershow के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)