WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई ने पुराने दुश्मन को हराया, मेन इवेंट में दिग्गज के खिलाफ पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की हार

WWE
WWE Supershow में Roman Reigns के भाई को किसने हराया?

WWE: WWE ने 20 मई को फेयटविले में WWE सुपरशो (Live Event) का आयोजन कराया। इस शो में रॉ (Raw) एवं स्मैकडाउन (SmackDown) के कई प्रमुख सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। हालांकि रोमन रेंस (Roman Reigns) Live Event का हिस्सा नहीं बने, लेकिन उनके भाई सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने मैच लड़ा और जबरदस्त जीत भी दर्ज की।

आपको बता दें कि लाइव इवेंट में Raw विमेंस चैंपियनशिप, SmackDown विमेंस चैंपियनशिप और यूएस चैंपियनशिप के लिए मुकाबले देखने को मिले। आईसी चैंपियनशिप, टैग टीम चैंपियनशिप और अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए इस इवेंट में मुकाबले देखने को नहीं मिले।

मेन इवेंट में स्ट्रीट फाइट देखने को मिली, जिसका हिस्सा कोडी रोड्स बने और उन्होंने जीत भी हासिल की। साथ ही द ओसी, इम्पीरियम, जजमेंट डे, LWO जैसी टीमें भी एक्शन में दिखाई दी। ज्यादातर मुकाबलों में फेस सुपरस्टार्स ने ही जीत दर्ज की। सैथ रॉलिंस, बैकी लिंच, केविन ओवेंस, सैमी ज़ेन जैसे स्टार्स ने इवेंट को मिस किया।

WWE Supershow लाइव इवेंट के सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

1- Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर vs ओस्का vs बेली ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। ब्लेयर ने मुकाबले को जीतते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

2- यूएस चैंपियनशिप के लिए ऑस्टिन थ्योरी vs शेमस मैच देखने को मिला। थ्योरी अपना टाइटल रिटेन करने में कामयाब हुए।

3- पूर्व यूएस चैंपियन मैच रिडल को सिंगल्स मैच में द ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ ने हराया।

4- LWO के रे मिस्टीरियो और सैंटोस इस्कोबार ने टैग टीम मुकाबले में जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट और डॉमिनिक मिस्टीरियो को शिकस्त दी।

5- रिया रिप्ली ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए सिंगल्स मैच में ज़ेलिना वेगा को हराया और अपना टाइटल रिटेन किया।

6- रिकोशे और MVP के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। पूर्व टैग टीम चैंपियन ओमोस ने मुकाबले में जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई।

7- एजे स्टाइल्स और द ओसी (कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़) vs द इम्पीरियम (गुंथर, जियोवानी विंची और लुडविग काइजर) के बीच सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। यहां पर जीत द ओसी टीम की हुई। स्टाइल्स ने काइज़र को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

8- मेन इवेंट में कोडी रोड्स का मुकाबला जजमेंट डे के फिन बैलर के खिलाफ हुआ। रोड्स ने स्ट्रीट फाइट मैच में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को शिकस्त दी।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Supershow में हुए मैचों को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।