WWE रिजल्ट्स: Royal Rumble 2024 से एक हफ्ते पहले Roman Reigns के दुश्मन ने उनके भाई को हराया, मौजूदा चैंपियन को खतरनाक मैच में मिली हार

WWE
WWE Supershow में मौजूदा चैंपियन की हुई हार (Photo: Twitter)

WWE: WWE ने 21 जनवरी को जैक्सन में सुपरशो (Supershow) लाइव इवेंट कराया और मेन इवेंट में कोडी रोड्स और शिंस्के नाकामुरा (Cody Rhodes vs Shinsuke Nakamura) के बीच बुलरोप मुकाबला देखने को मिला। इसके अलावा भी रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के स्टार्स ने धमाल मचाया।

अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस भले ही इस शो का हिस्सा नहीं बने थे, लेकिन Royal Rumble 2024 से एक हफ्ते पहले उनके सबसे बड़े दुश्मन एजे स्टाइल्स ने धमाकेदार प्रदर्शन करके दिखाया। स्टाइल्स ने रेंस के भाई सोलो सिकोआ को सिंगल्स मैच में मात दी। शो में डेमियन प्रीस्ट और इयो स्काई के रूप में दो चैंपियंस जरूर एक्शन में दिखाई दिए।

हालांकि, इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपने-अपने टाइटल को डिफेंड नहीं किया। सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि इन दोनों ही सुपरस्टार्स को हार का सामना करना पड़ा। भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन जिंदर महल एक्शन में दिखाई दिए, लेकिन इस बार उन्हें शिकस्त मिली। कोडी रोड्स, जे उसो, बैकी लिंच, ओमोस जैसे सुपरस्टार्स ने अपने-अपने मैचों को जीता। अब बिना किसी देरी के नज़र डालते हैं लाइव इवेंट में क्या-क्या हुआ।

WWE Supershow (21 जनवरी) के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

#) डैमेज कंट्रोल की इयो स्काई, ओस्का और कायरी सेन को सिक्स विमेंस टैग टीम मुकाबले में बैकी लिंच, मीचीन और शॉट्ज़ी ने हराया।

#) पूर्व टैग टीम चैंपियन ओमोस ने सिंगल्स मैच में अकीरा टोज़ावा को मात दी।

#) जियोवानी विंची और लुडविग काइजर vs जूलियस क्रीड और ब्रूटस क्रीड मैच देखने को मिला। इस टैग टीम मुकाबले में क्रीड ब्रदर्स ने द इम्पीरियम को हराया।

#) जिंदर महल और रिकोशे के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन को रिकोशे के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

#) जे उसो और जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट के बीच स्ट्रीट फाइट मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले को ब्लडलाइन के पूर्व मेंबर जे उसो ने जीत दर्ज की।

#) नाया जैक्स vs आईवी नाइल के बीच सिंगल्स मैच हुआ। जैक्स ने इस मुकाबले को जीता।

#) एजे स्टाइल्स vs ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ के बीच मुकाबला देखने को मिला। पूर्व चैंपियन ने Royal Rumble से पहले धमाकेदार जीत दर्ज करते हुए मोमेंटम हासिल किया।

#) शिंस्के नाकामुरा vs कोडी रोड्स के बीच मेन इवेंट में बुलरोप मैच देखने को मिला। रोड्स ने यहां पर जीत दर्ज की।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 24 जनवरी को जैक्सन में हुए WWE Supershow के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)