WWE रिजल्ट्स: वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में 42 साल के दिग्गज को मिली हार, कंपनी के सबसे बड़े हील और चैंपियन की करारी शिकस्त 

WWE
WWE Supershow में नई दुश्मनी के शुरू होने के संकेत मिले?

WWE: WWE ने 23 सितंबर को पाम स्प्रिंग्स में सुपरशो (Supershow) का आयोजन कराया। इस इवेंट में रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) vs द मिज़ (The Miz) के बीच मैच देखने को मिला।

शो में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के अलावा आईसी चैंपियनशिप, NXT विमेंस चैंपियनशिप और विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबले देखने को मिले। विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली, मेंस टैग टीम चैंपियंस जजमेंट डे, विमेंस टैग टीम चैंपियंस चेल्सी ग्रीन-पाइपर निवेन और यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो ने इस शो के दौरान एक भी मैच नहीं लड़ा।

इस बीच कंपनी के सबसे बड़े हील और मौजूदा नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो को दिग्गज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। हालांकि यह मुकाबला चैंपियनशिप के लिए नहीं था। इस मैच के दौरान कोडी रोड्स के ऊपर ओमोस ने अटैक भी किया था और ऐसा लग रहा है कि दोनों स्टार्स के बीच स्टोरीलाइन की शुरूआत हो सकती है।

साथ ही रोमन रेंस, सोलो सिकोआ, जिमी उसो, जे उसो, जॉन सीना, ड्रू मैकइंटायर, बेली समेत कई प्रमुख रेसलर्स की कमी फैंस को काफी ज्यादा खली। इस आर्टिकल में हम सुपरशो में हुए मैचों के रिजल्ट्स के बारे में बताने वाले हैं।

WWE Supershow (23 सितंबर) में हुए मैचों में किन सुपरस्टार्स की जीत हुई?

-) बैकी लिंच ने टिफनी स्ट्रैटन को हराते हुए NXT विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर और चैड गेबल के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। रिंग जनरल ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) कोडी रोड्स और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच स्ट्रीट फाइट देखने को मिली। मुकाबले के दौरान ओमोस का दखल देखने को मिला, लेकिन इसके बावजूद जीत अमेरिकन नाईटमेयर की हुई। कंपनी के सबसे बड़े हील को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

-) ब्रॉन्सन रीड और ओटिस के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला, जिसमें जीत रीड की हुई।

-) WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए इयो स्काई vs शार्लेट फ्लेयर vs ओस्का के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। स्काई ने यहां पर जीत दर्ज करते हुए अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) सैथ रॉलिंस vs मिज़ के बीच मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला। रॉलिंस ने 42 साल के दिग्गज को हराते हुए अपने वर्ल्ड टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 23 सितंबर को हुए WWE Supershow के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)

Quick Links