Create
Notifications

WWE Supershow रिजल्ट्स: रोमन रेंस की एक और चौंकाने वाली हार, मौजूदा चैंपियंस ने दिग्गजों को हराया 

WWE के Supershow इवेंट में एक बार फिर रोमन रेंस को हार का सामना करना पड़ा
WWE के Supershow इवेंट में एक बार फिर रोमन रेंस को हार का सामना करना पड़ा
मयंक मेहता

WWE का इस हफ्ते का आखिरी सुपरशो (Supershow) इवेंट हाल ही में कॉर्पस क्रिस्टी, टेक्सास में हुआ। यह काफी ज्यादा जबरदस्त इवेंट था और इसमें कई धमाकेदार मुकाबले भी देखने को मिले। मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का मैच देखने को मिला और वो सिक्स मैन टैग टीम मैच का हिस्सा थे।

आपको बता दें कि इस इवेंट में सिर्फ 5 मुकाबले और एक सैगमेंट देखने को मिला। साथ ही में Raw और SmackDown के कई अहम सुपरस्टार्स ने इस शो में हिस्सा नहीं लिया। इसमें WWE चैंपियन बिग ई, बॉबी लैश्ले, लिव मॉर्गन, जैफ हार्डी, ऐज, केविन ओवेंस, कार्मेला, क्वीन जेलिना जैसे प्रमुख सुपरस्टार्स के नाम शामिल हैं।

रोमन रेंस और द उसोज़ (जिमी और जे उसो) का सामना सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर, रे मिस्टीरियो और किंग वुड्स से हुआ। इस मैच में भी रोमन रेंस और द उसोज़ के हाथ निराशा ही लगी। उन्हें चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच ने अपने-अपने ब्रांड की विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) ने यूएस चैंपियन (डेमियन प्रीस्ट) के साथ टीम बनाते हुए द मिज, डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड का सामना सिक्स मैन टैग टीम मैच में किया। Raw के दो दिग्गज सुपरस्टार्स फिन बैलर और सैथ रॉलिंस के बीच भी सिंगल्स मुकाबला देखने को मिला।

आइए नजर डालते हैं WWE Supershow में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर:

#) पूर्व WWE चैंपियन द मिज अपना स्पेशल मिज टीवी शो लेकर आए और इसमें उनके गेस्ट Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन और रिडल थे।

#) RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) और डेमियन प्रीस्ट ने द मिज, डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में मात दी।

#) WWE सुपरस्टार और पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस ने सिंगल्स मैच में फिन बैलर को शिकस्त दी।

#) SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए सिंगल्स मुकाबले में शार्लेट फ्लेयर ने साशा बैंक्स को हराया।

#) बैकी लिंच ने Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में बियांका ब्लेयर को मात दी।

#) WWE Supershow के मेन इवेंट में रोमन रेंस और द उसोज (जिमी और जे उसो) को सिक्स मैन टैग टीम मैच में रे मिस्टीरियो, ड्रू मैकइंटायर और किंग वुड्स के खिलाफ चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा।

The Bloodline in #WWECorpusChristi @WWEUsos @WWERomanReigns ❤️‍🔥❤️‍🔥❤️‍🔥 https://t.co/L9VagUBOvj
😂 good lord the way Roman Reigns picked up Mysterio!! #WWEcorpusChristi https://t.co/cou8J6LZeH
#WWECorpusChristi — What’s the difference between the people from Corpus Christi and a bucket of s***? The BUCKET! AHAHAHA! Once again I prevail against Finn Bálor in a classic, only because of me of course. Memphis, prepare for the ‘Instant Classic.’https://t.co/Ib7qonqdBC

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...