WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के दुश्मन ने उनके भाई को फिर दी शिकस्त, मौजूदा चैंपियन की फेमस Superstar के खिलाफ चौंकाने वाली हार 

WWE
WWE Supershow के मेन इवेंट में हुआ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच

WWE: WWE ने 7 जनवरी को वेनाची में सुपरशो (Supershow) लाइव इवेंट का आयोजन कराया, जिसमें रॉ (Raw) एवं स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लेते हुए धमाल मचाया। जिमी उसो (Jimmy Uso) के लिए यह शो बिल्कुल यादगार नहीं रहा और उन्हें रोमन रेंस (Roman Reigns) के मौजूदा दुश्मन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

इस लाइव इवेंट में कुल मिलाकर 8 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें दो मैच चैंपियनशिप के लिए हुए। सैथ रॉलिंस ने मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप और इयो स्काई ने विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड किया। इसके अलावा कोडी रोड्स, बैकी लिंच, एलए नाइट, डॉमिनिक मिस्टीरियो जैसे सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई दिए।

एलए नाइट, शॉट्ज़ी, बैकी लिंच, बियांका ब्लेयर, कोडी रोड्स, क्रीड ब्रदर्स, ओमोस, नाया जैक्स, सैथ रॉलिंस ने अपने-अपने मैचों को जीता। अब बिना किसी देरी के आइए सुपरशो के नतीजों पर नज़र डालते हैं।

WWE Supershow (7 जनवरी 2024) में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

-) द ब्लडलाइन के जिमी उसो का मुकाबला एलए नाइट के खिलाफ हुआ। रोमन रेंस के बड़े दुश्मन ने उनके भाई को एक बार फिर करारी शिकस्त देते हुए शानदार जीत दर्ज की।

-) नाया जैक्स vs आईवी नाइल के बीच सिंगल्स मैच हुआ, जिसे जैक्स ने जीता।

-) क्रीड ब्रदर्स और जजमेंट डे के बीच टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। यहां पर ब्रूटस क्रीड और जूलियस क्रीड ने डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना को हराते हुए अहम जीत दर्ज की।

-) शिंस्के नाकामुरा और कोडी रोड्स के बीच स्ट्रीट फाइट मुकाबला हुआ। इस खतरनाक मुकाबले को अमेरिकन नाईटमेयर ने जीता और Raw से पहले अहम मोमेंटम हासिल किया।

-) अकीरा टोज़ावा और ओमोस के बीच मैच देखने को मिला, जिसमें पूर्व टैग टीम चैंपियन ओमोस ने जीत दर्ज की।

-) WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए इयो स्काई और शॉट्ज़ी के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। शॉट्ज़ी ने DQ के जरिए मौजूदा चैंपियन के खिलाफ चौंकाने वाली जीत दर्ज की। हालांकि, स्काई ने अपनी चैंपियनशिप को रिटेन रखा।

-) बैकी लिंच, बियांका ब्लेयर और शॉट्ज़ी vs इयो स्काई, ओस्का और कायरी सेन के बीच सिक्स विमेंस टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। यहां पर बैकी, शॉट्ज़ी और ब्लेयर की टीम ने डैमेज कंट्रोल को हराया।

-) सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर के बीच मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच देखने को मिला। सैथ ने इस मुकाबले को जीता और इसी के साथ अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 7 जनवरी को हुए WWE Supershow के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)