Create

WWE के बड़े इवेंट में रोमन रेंस की दिग्गजों के खिलाफ चौंकाने वाली हार, मौजूदा चैंपियन ने तीन सुपरस्टार्स को हराया 

WWE के इस बड़े इवेंट में कई जबरदस्त मुकाबले हुए
WWE के इस बड़े इवेंट में कई जबरदस्त मुकाबले हुए
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE का बड़ा लाइव इवेंट सुपरशो (Supershow) रॉकफोर्ड में हुआ। इसमें WWE के दोनों ब्रांड रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स लड़ते हुए दिखाई दिए। इसके साथ ही में पिछले हफ्ते लाइव इवेंट मिस करने के बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने भी वापसी की, लेकिन उन्हें चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा।

मेन इवेंट में रोमन रेंस और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज का मुकाबला सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में किंग वुड्स, ड्रू मैकइंटायर और रे मिस्टीरियो के खिलाफ हुआ। साथ ही में Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने अपनी चैंपियनशिप को लिव मॉर्गन और बियांका ब्लेयर के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया।

WWE चैंपियन बिग ई ने अपनी चैंपियनशिप को फैटल 4वे मुकाबले में Day 1 पीपीवी के अपने प्रतिद्वंदी केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड किया। क्वीन जेलिना और कार्मेला ने भी SmackDown के दो सुपरस्टार्स के खिलाफ अपनी विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया। शो में सिर्फ यह ही तीन चैंपियनशिप मैच देखने को मिले।

आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा ने भी मैच लड़ा, लेकिन उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया। यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट, SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर, Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) ने इस शो में हिस्सा नहीं लिया और उनकी कमी काफी ज्यादा खली। (Wrestlezone ने इवेंट्स में हुए मैचों को रिपोर्ट किया)

WWE Supershow, रॉकफोर्ड में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं:

-) WWE सुपरस्टार्स मंसूर, रिकोशे और द वाइकिंग रेडर्स ने 8 मैन टैग टीम मुकाबले में एंजल, हम्बर्टो, शेमस और रिज हॉलैंड को हराया।

-) ओटिस ने सिंगल्स मुकाबले में डॉमिनिक मिस्टीरियो को शिकस्त दी।

-) क्वीन ज़ेलिना और कार्मेला ने WWE विमेंस टैग टीम मुकाबले में साशा बैंक्स और टोनी स्टॉर्म को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

-) बिग ई ने WWE चैंपियनशिप के लिए हुए फैटल 4वे मुकाबले में केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले को हराया।

-) आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा और रिक बुग्स ने टैग टीम मुकाबले में हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस को मात दी।

-) Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए मुकाबले में बैकी लिंच ने लिव मॉर्गन और बियांका ब्लेयर को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर, किंग वुड्स और रे मिस्टीरियो ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में रोमन रेंस और द उसोज को शिकस्त दी। रोमन रेंस को तीन दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा।

And as expected, Zelina and Carmella retain by cheating. #WWERockford https://t.co/FbR6ASo3aJ
Roman Reigns and the Usos #WWERockford Credit to original owner. https://t.co/miKnxbFyGc

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...