Create

जॉन सीना ने पहले किया अंडरटेकर को चैलेंज फिर कहा Raw को अलविदा

Ankit

जॉन सीना कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार है इसमें कोई शक नहीं है लेकिन इस बार रॉ के दौरान उन्होंने बड़ा एलान किया और खुद को एक फेलियर बताया। दरअसल, रैसलमेनिया के लिए सीना स्टोरीलाइन तलाश रहे थे, लेकिन पहले उन्हें रॉयल रंबल में हार का सामना करना पड़ा फिर उन्हें एलिमिनेशन चैंबर में मुंह की खानी पड़ी। एलिमिनेशन चैंबर मैच में सीना को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पिन किया था। जिसके बाद सीना काफी भावुक हो गए थे और सोशल मीडिया पर अपना दुख जता रहे थे। फैंस को उम्मीद थी कि चैंबर मैच से सीना को रैसलमेनिया के लिए स्टोरीलाइन मिल जाएगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और सीना को हार के साथ पीपीवी से बाहर जाना पड़ा। जॉन सीना ने इस बार रॉ में जैसे ही कदम रखा तो खुद को सबसे पहले फेलियर बताया। लेकिन उसके बाद उन्होंने एलान किया कि वो रैसलमेनिया के लिए खुद स्टोरी बनाएंगे। इसी के साथ सीना ने पहले अंडरटेकर को चैलेंज किया। इस एलान के बाद पूरे एरिना में जोश की लहर देखने को मिली लेकिन तुरंत ही सीना ने कहा कि वो कभी मैच तय नहीं करते इसलिए ये मैच आज तक नहीं हो पाया और ना आगे होगा।

हालांकि इस पल का सभी को इंतजार है कि सीना और अंडरटेकर का मैच कब रैसलमेनिया के लिए तय किया जाएगा। सीना ने इस मैच के लिए घोषणा की है लेकिन अभी इसके लिए कोई बुकिंग नहीं है। अब सीना ने साफ किया है कि वो रॉ को अलविदा बोल रहे है और फ्री एंजेट के तौर पर स्मैकडाउन में जाएंगे और फास्टलेन के जरिए रैसलमेनिया के लिए रास्त बनांगे।

खैर, अब सीना रेड ब्रांड का हिस्सा नहीं है लेकिन देखना होगा कि ब्लू ब्रांड में सीना किसके खिलाफ लड़ते है। उम्मीद है कि सीना के टेकर को दिए गए चैलेंज को WWE एक स्टोरीलाइन में बदले और अंडरटेकर जल्द से जल्द ब्लू ब्रांड में दस्तक देकर इसे आगे बढ़ाए।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...