Create

WWE में भारतीय रेसलर को 2022 में अपने पहले मैच में मिली करारी हार, 6 महीनों से नही मिली कोई जीत

WWE 205 Live में इस हफ्ते गुरु राज का धमाकेदार मैच हुआ
WWE 205 Live में इस हफ्ते गुरु राज का धमाकेदार मैच हुआ
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE SmackDown के खत्म होने के बाद 205Live शुरू हुआ, जिसमें शुरू से लेकर अंत तक धमाकेदार एक्शन देखने को मिला। इवेंट में कई बड़े Superstars के अलावा भारतीय रेसलर गुरु राज (Guru Raaj) भी परफॉर्म करते हुए नजर आए। शो में बोधी हेवर्ड (Bodhi Hayward) और आईवी नाइल (Ivy Nile) की बड़ी जीत देखने को मिली। एक प्रोमो में NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर ने शानदार प्रोमो कट किया, जिसमें उन्होंने अन्य सभी रेसलर्स के सामने चुनौती रखी।

पहला मैच भारतीय रेसलर गुरु राज और बोधी हेवर्ड के बीच हुआ। जिसमें राज ने शुरुआती बढ़त हासिल की, लेकिन कुछ समय बाद हेवर्ड की ताकत उनपर हावी पड़ने लगी थी। मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी राज को पिन के जरिए हार झेलनी पड़ी।

.@ivynile_wwe remains unbeaten with a hard-earned win over @ValentiFerozWWE on #205Live!Full results 👉 ms.spr.ly/6015ZtOpz https://t.co/IlhjYqH9FX

वहीं आईवी नाइल का वैलेंटीना फेरोज़ से मैच हुआ, जिसमें उन्होंने अपनी प्रतिद्वंदी को उकसाने के लिए रिंग में सिट-अप्स भी लगाने शुरू कर दिए थे। नाइल ने अंतिम समय तक मैच को डोमिनेट किया और आखिरकार स्लीपर होल्ड लगाकर वैलेंटीना को टैप-आउट करने पर मजबूर किया।

#)भारतीय रेसलर गुरु राज ने 2022 में WWE में अपना पहला मैच लड़ा

गुरु राज WWE में भारत के सबसे उभरते हुए स्टार्स में से एक हैं। एक तरफ जीत रामा और कविता देवी जैसे बड़े भारतीय रेसलर्स को कंपनी पहले ही रिलीज़ कर चुकी है, लेकिन राज अभी तक अपनी शानदार स्किल्स से फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं।

राज ने इस हफ्ते 205Live में साल 2022 में अपना पहला मैच लड़ा। उनका प्रदर्शन अच्छा रहा, लेकिन अंत में उन्हें हेवर्ड के खिलाफ हार माननी पड़ी। उनका इससे पिछला मैच पिछले साल दिसंबर महीने के एपिसोड में हुआ, जिसमें उन्हें एड्रिस एनॉफ नाम के रेसलर के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी।

गुरु राज 2019 में भारत में हुए ट्राई-आउट्स के बाद से ही WWE से जुड़े रहे हैं। उन्हें लगातार मैचों में हार मिल रही है और उनकी लूज़िंग स्ट्रीक अब 5 मैचों की हो गई है। मगर आपको याद दिला दें कि पिछले साल 205Live में उन्होंने एशर हेल को हराकर अपना पहला सिंगल्स मैच जीता था।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...