WWE में तीन साल बाद पहली जीत दर्ज करने के बाद फेमस Superstar ने तोड़ी चुप्पी, इस तरह से जाहिर की खुशी

अकीरा टोज़ावा ने द मिज़ को हराया
WWE Raw में अकीरा टोज़ावा ने द मिज़ को हराया था

Akira Tozawa: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में फैंस को कई दमदार मैच देखने को मिले थे। शो में अकीरा टोज़ावा (Akira Tozawa) का मुकाबला द मिज़ (The Miz) के खिलाफ हुआ था और इसमें उन्होंने बड़ी जीत हासिल की है। यह टोज़ावा की करीब 3 सालों में उनकी पहली जीत है। उन्होंने अपने 1200 दिनों के लुजिंग स्ट्रीक को भी तोड़ दिया है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद अकीरा टोज़ावा ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की है।

इस मैच में द मिज़ ने अकीरा टोज़ावा को कोई भी मौका नहीं दिया था और जीत हासिल करने वाले थे, लेकिन इस मैच के अंत में जब वो अपना फिनिशर स्कल क्रशिंग फिनाले लगाने वाले थे, तभी एलए नाइट ने इंटरफेयर करने की कोशिश की थी। इसका फायदा उठाते हुए अकीरा टोज़ावा ने द मिज़ को रोलअप करके पिन कर दिया था और जीत हासिल की। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की और कहा,

"मैं सबसे कहूंगा कि मैंने द मिज़ को हराया है।"

3 साल पहले मिली थी सिंगल्स मैच में WWE स्टार अकीरा टोज़ावा को जीत

WWE स्टार अकीरा टोज़ावा ने तीन साल बाद किसी सिंगल्स मैच में जीत हासिल की है। आखिरी बार उन्होंने सिंगल्स मैच में जैक गैलाघर को हराया था। ये मैच NXT में 29 अप्रैल 2020 को हुआ था। हालांकि वो इस दौरान टैग टीम और 24/7 टाइटल मैचों में जीत दर्ज करने में सफल रहे हैं, लेकिन उन्हें काफी समय के बाद सिंगल्स मैच में जीत मिली है।

वहीं, अगर बात द मिज़ की करें तो इस समय एलए नाइट के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा है। Raw में भी एलए नाइट ने मैच खत्म होने के बाद द मिज़ पर अटैक कर दिया था और अपना बदला लिया था। ऐसे में साफ़ है कि WWE आने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट में दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया जा सकता है। देखना दिलचस्प होगा कि WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में एलए नाइट vs द मिज़ के बीच Payback 2023 के लिए मैच का ऐलान किया जाता है या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now