Create

"अपनी पावर का गलत तरीके से इस्तेमाल किया" - Alexa Bliss ने WWE के फेमस Superstar पर लगाए गंभीर आरोप

एलेक्सा ब्लिस ने साथी WWE सुपरस्टार पर लगाया आरोप
एलेक्सा ब्लिस ने साथी WWE सुपरस्टार पर लगाया आरोप

WWE WrestleMania Backlash के बाद एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने रॉ (Raw) में सोन्या डेविल (Sonya Deville) की सरप्राइज़ अपोनेंट के तौर पर वापसी की थी। उस मैच में हार के साथ ही डेविल को एक ऑफिशियल के पद से बर्खास्त कर दिया गया था।

ब्लिस ने लगातार 2 हफ्तों तक Raw में डेविल पर जीत दर्ज की और उसके बाद से ही पूर्व WWE ऑफिशियल को दोनों में से किसी ब्रांड में नहीं देखा गया है। ब्लिस ने WWE's the Bump के लेटेस्ट एपिसोड पर कई विषयों पर चर्चा की, जिसमें उनसे डेविल के एक ऑफिशियल के तौर पर काम के बारे में भी पूछा गया।

एलेक्सा ब्लिस ने जवाब देते हुए कहा,

"मैंने उन्हें अपनी पावर का गलत तरीके से इस्तेमाल करते हुए देखा है। वो पावर के जरिए खुद के कामों को पूरा करना चाहती थीं। इसके लिए कभी-कभी किसी को अपनी डॉल के साथ आकर उन्हें सबक सिखाना होता है।"
How is @AlexaBliss_WWE feeling about returning to #WWERaw and conquering former WWE official @SonyaDevilleWWE?And how about that new entrance music?! 🎧#WWETheBump https://t.co/Pcw8OEa9N0

WWE Raw में आने के बाद एलेक्सा ब्लिस विनिंग स्ट्रीक पर चल रही हैं

Raw में अपने पिछले मैच में एलेक्सा ब्लिस को डूड्रॉप पर जीत मिली थी, जो रेड ब्रांड में वापसी के बाद उनकी लगातार चौथी जीत रही। The Bump पर ब्लिस ने ये भी स्पष्ट किया कि उनका लक्ष्य Raw विमेंस चैंपियनशिप को जीतना है और ये सभी जीत उन्हें टाइटल शॉट जरूर दिलाएंगी।

ब्लिस ने कहा,

"मैं लगातार 4 मैच जीतकर अच्छा महसूस कर रही हूं। मैं लगातार जीतते रहना चाहती हूं, लेकिन हार मिली तो मैं उससे सबक लेकर आगे बढूंगी। मैं पहले भी Raw और SmackDown विमेंस चैंपियन रह चुकी हूं और उम्मीद करती हूं कि ये विनिंग स्ट्रीक मुझे एक बार फिर टाइटल के करीब लेकर जाएगी।"

Raw में वापसी के बाद एलेक्सा ब्लिस को अभी तक अच्छे ढंग से बुक किया गया है, लेकिन अभी इस बारे में कुछ कह पाना मुश्किल है कि WWE ने उनके लिए क्या प्लान तैयार किए हुए हैं। अगर Hell in a Cell 2022 में बियांका ब्लेयर अपने टाइटल को रिटेन करने में सफल रहीं तो उसके बाद Money in the Bank के लिए उनकी ब्लिस के साथ फ्यूड दिलचस्प रह सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment