Create

फेमस WWE Superstar ने AEW के टॉप चैंपियन पर निशाना साधते हुए चौंकाया, ट्विटर के जरिए कसा तंज 

WWE और AEW को दुनिया की दो सबसे बड़े रेसलिंग कंपनी माना जाता है
WWE और AEW को दुनिया की दो सबसे बड़े रेसलिंग कंपनी माना जाता है

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने हाल ही में AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल (Jade Cargill) पर निशाना साधते हुए सभी को हैरान कर दिया। बता दें, हाल ही में ट्विटर पर जेड कार्गिल और पूर्व WWE सुपरस्टार एम्बर मून (Ember Moon) उर्फ एथेना (Athena) के बीच बहस देखने को मिली थी। एथेना असल जिंदगी में एलेक्सा ब्लिस की काफी अच्छी दोस्त हैं और यही कारण है कि ब्लिस ने इस ट्विटर बैटल में अपनी दोस्त एथेना का साथ देने का फैसला किया।

I’d love to get mad at someone who’s coming after my bestie… but I’m still trying to figure out who the heck they even are … ? @AthenaPalmer_FG https://t.co/oCS7AEJ4MI

हालांकि, इस दौरान एलेक्सा ब्लिस ने कुछ ऐसा ट्वीट किया जिसने सभी को हैरान कर दिया। एलेक्सा ब्लिस ने ट्वीट करते हुए लिखा-

"जो भी मेरे दोस्त (एथेना) के साथ दुश्मनी करने की कोशिश करेगा, मैं उसपर गुस्सा करना पसंद करूंगी। हालांकि, मैं अभी भी यह समझने की कोशिश कर रही हूं कि वो लोग कौन हैं।"

देखा जाए तो इस ट्वीट के जरिए एलेक्सा ब्लिस ने ना केवल एथेना को अपना सपोर्ट दिया है बल्कि उन्होंने जेड कार्गिल पर निशाना भी साधा है।

WWE फैंस एलेक्सा ब्लिस के जवाब से हैरान रह गए

@AlexaBliss_WWE @AthenaPalmer_FG Ooh She's going after Jade Cargil🤭 https://t.co/dzvMWsDIYh

ऐसा अक्सर देखने को नहीं मिलता जहां किसी बड़े WWE सुपरस्टार ने सोशल मीडिया के जरिए AEW के किसी रेसलर पर तंज कसा हो। यही कारण है कि फैंस एलेक्सा ब्लिस द्वारा जेड कार्गिल को जवाब देने की वजह से काफी हैरान रह गए थे। इस चीज़ को लेकर फैंस से अब अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। बता दें, एक फैन ने ट्विटर पर ब्लिस को जेड कार्गिल और एथेना के झगड़े से दूर रहने की सलाह दी है।

वहीं, एक दूसरे फैन ने एलेक्सा ब्लिस को जेड कार्गिल के साथियों से बचकर रहने को कहा है। बता दें, कुछ हफ्ते एलेक्सा ब्लिस की WWE में वापसी देखने को मिली थी। एलेक्सा ब्लिस वापसी के बाद लगातार कई मैच जीत चुकी हैं, हालांकि, इस हफ्ते Raw में हुए फेटल 4वे मैच में ब्लिस को हार का सामना करना पड़ा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment