Create

WWE में Bray Wyatt की वापसी की खबरों पर उनके पूर्व साथी ने ट्विटर के जरिए दी खास चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

WWE सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर दी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर दी खास प्रतिक्रिया
reaction-emoji
Bharat kumar

Bray Wyatt: WWE में ब्रे वायट (Bray Wyatt) की वापसी की अफवाहें तेज हो गई है। कंपनी ने खुद उनकी वापसी के संकेत दिए है। अब इस पर WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने अपनी प्रतिक्रिया दी। कोविड महामारी के दौरान ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस ने साथ में काम किया था। दोनों का काम WWE यूनिवर्स को बहुत पसंद आया था। एलेक्सा ब्लिस का कैरेक्टर भी चेंज हो गया था। ब्रे वायट के रिलीज के बाद भी एलेक्सा पुराने कैरेक्टर में ही नजर आती हैं।

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने ट्विटर पर दिया खास बयान

Raw में इस हफ्ते बेली के साथ एलेक्सा ब्लिस का मुकाबला हुआ था। इस मैच के दौरान लाइट्स में बदलाव देखने को मिला था। इसके बाद से सभी अंदाजा लगा रहे हैं कि WWE में ब्रे वायट की वापसी हो सकती है। इन अफवाहों को लेकर ब्लिस ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी। ब्लिस ने कहा कि लोग क्या कह रहे हैं उन्हें इस बारे में कोई आइडिया नहीं है।

I literally have no idea what ppl are talking about sometimes … make up something else ppl ✌🏻

एलेक्सा ब्लिस ने इस ट्वीट में ब्रे वायट को मेंशन नहीं किया लेकिन अंदाजा ये ही लग रह है कि उन्होंने पूर्व चैंपियन को लेकर बात कही है। WrestleMania 37 में अंतिम बार WWE रिंग में ब्रे वायट नजर आए थे। रैंडी ऑर्टन के साथ उनका मुकाबला हुआ था। इसके बाद WWE ने उन्हें रिलीज भी कर दिया था। उनके रिलीज के बाद फैंस बहुत गुस्से में आ गए थे। ट्रिपल एच ने जब से जिम्मेदारी संभाली है तब से कुछ रिलीज किए गए सुपरस्टार्स की वापसी हो गई है।

WWE से रिलीज किए जाने के बाद से ब्रे वायट ने अभी तक किसी भी रिंग में कदम नहीं रखा है। इसका मतलब साफ है कि ट्रिपल एच जरूर उनकी वापसी कराएंगे। ब्रे वायट का WWE रन शानदार रहा था। फैंस ने उन्हें बहुत पसंद किया। अपने गिमिक में खास बदलाव के लिए वो जाने जाते थे। अब देखना होगा कि WWE रिंग में ब्रे वायट की वापसी होगी या नहीं।

@AlexaBliss_WWE Let’s at least start some good rumours. Truth is they fired the original Alexa Bliss. This second one is actually Linda McMahon in disguise, spying on talent to make sure no one bad mouths Vince, in his absence. It’s what I heard, just saying.

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...