Create
Notifications

WWE में 5 बार के पूर्व चैंपियन ने 79 दिनों बाद की धमाकेदार वापसी, अपने प्रतिद्वंदी को कुछ मिनटों में किया धराशाई

ब्लिस ने कर ली है WWE में वापसी
ब्लिस ने कर ली है WWE में वापसी
Neeraj

WWE की पांच बार की पूर्व विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) की वापसी का इंतजार फैंस को लंबे समय से था। अब उन्होंने रॉ (RAW) में वापसी की है। ब्लिस को आखिरी बार रिंग में एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) के दौरान देखा गया था। उन्होंने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में बैकी लिंच (Becky Lynch) के खिलाफ चैंपियनशिप का मुकाबला लड़ने के लिए छह लोगों के चैंबर मुकाबले में हिस्सा लिया था। करीब 79 दिनों के बाद उनकी वापसी हुई है।

ब्लिस ने मैच में अंतिम तक अपनी पकड़ बनाई हुई थी, लेकिन बियांका ब्लेयर ने इसमें जीत दर्ज की थी। RAW के लेटेस्ट एपिसोड में ब्लिस को सोन्या डेविल के लिए सरप्राइज विपक्षी के रूप में घोषित किया गया था। WWE ऑफिशियल एडम पियर्स ने घोषणा की थी कि डेविल से अथॉरिटी फिगर की पावर छीन ली गई है और इसके बाद ही ब्लिस के साथ उन्हें मैच में उतारा गया।

Welcome back to #WWERaw!A quick win for @AlexaBliss_WWE against former @WWE official @SonyaDevilleWWE. https://t.co/w5ChsTJEKy

एलेक्सा ने अपनी पुरानी थीम सॉन्ग के रिमिक्स वर्जन के साथ वापसी की है, लेकिन अब भी उन्होंने अपने डॉल वर्जन को बनाए रखा है। उन्होंने डेविल के खिलाफ मुकाबले में ट्विस्टेड ब्लिस लगाते हुए काफी जल्दी जीत हासिल की थी। ब्लिस ने कुछ ही मिनटों में अपनी प्रतिद्वंदी को धराशाई कर दिया। ब्लिस को RAW और Smackdown विमेंस चैंपियनशिप जीतने वाली पहली महिला रेसलर के रूप में याद किया जाता है।

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने हाल ही में की है शादी

एलेक्सा ब्लिस किसी चोट के कारण रिंग से दूर नहीं थी बल्कि वह निजी कारणों से ब्रेक पर चल रही थीं। उन्होंने पिछले महीने ही शादी की है। ब्लिस ने 39 साल के म्यूजिशियन के साथ शादी की है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ब्लिस की शादी में WWE के कई वर्तमान और पूर्व सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था।

इसके अलावा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एलेक्सा ब्लिस ने कहा था कि वो वापसी के लिए तैयार हैं। अब उनकी वापसी हो गई है तो देखना होगा कि कंपनी उन्हें किस तरह बुक करती है और उनकी पहली स्टोरीलाइन किसके खिलाफ होती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...