Create
Notifications

WWE दिग्गज John Cena की शानदार पोस्ट पर फेमस Superstar ने दी अपनी प्रतिक्रिया, ट्वीट से हुईं प्रभावित

जॉन सीना से काफी प्रभावित हैं एलेक्सा ब्लिस
जॉन सीना से काफी प्रभावित हैं एलेक्सा ब्लिस
Neeraj

John Cena: WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने जॉन सीना (John Cena) द्वारा हाल ही में ट्विटर पर किए गए एक पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीना ने प्रेरणा देने वाली एक पोस्ट अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की थी और ब्लिस इससे काफी प्रभावित हुई हैं।

सीना WWE रिंग में कदम रखने वाले सबसे सफल सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने रेसलिंग बिजनेस में लगभग हर उपलब्धि हासिल कर ली है और अब वह हॉलीवुड में अपना करियर बनाने की ओर अग्रसर हैं। सोशल मीडिया पर भी सीना का दबदबा है और ट्विटर पर उन्हें 13.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

सीना लगातार अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ ऐसी चीजें पोस्ट करते रहते हैं, जिससे लोगों को प्रेरणा मिले। सीना द्वारा हाल ही में किए गए एक ऐसे ही ट्वीट पर ब्लिस का ध्यान गया और उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह रहा जॉन सीना का ट्वीट और उसपर एलेक्सा ब्लिस की प्रतिक्रिया:

👏🏼👏🏼👏🏼👏🏼 twitter.com/johncena/statu…

हाल ही में एलेक्सा ब्लिस ने की थी WWE दिग्गज जॉन सीना की मदद

सीना ने हाल ही में एक यूक्रेन के रिफ्यूजी लड़के से मुलाकात की थी, जो डाउन सिंड्रोम से पीड़ित है। 19 साल के लड़के ने सीना से कहा था कि वह एलेक्सा ब्लिस को उसकी तरफ से हैलो बोलें। ब्लिस ने फिर बड़ा दिल दिखाते हुए ट्विटर पर उस बच्चे को प्यारा मैसेज भेजा था और साथ ही सीना को धन्यवाद भी कहा था।

Hi Misha !!! 👋🏻👋🏻 sending so many hugs ! Thank you @JohnCena !!! This warms my heart so much twitter.com/WWE/status/153…

सीना ने अपने ट्विटर फीड से कुछ किताबें भी पब्लिश की हैं। उन्होंने अपनी किताबों के बारे में कहा था,

"हम सुभी के दिमाग में काफी चीजें हैं और खास तौर पर फिलहाल विश्व की स्थिति को देखते हुए ऐसा अधिक है। उत्साह बढ़ाने वाली बातों से हमें अपने काम के लिए प्रेरित और फोकस रहने में मदद मिलती है और मुझे उम्मीद है कि मेरी दोनों किताबें बच्चों और बड़ों को उनका बेस्ट वर्जन निकालने में मदद करेंगी।"

WWE दिग्गज ने दुनियाभर के करोड़ों फैंस को प्रेरित किया है। ब्लिस उन तमाम रेसलर्स में से एक हैं, जिनके मन में सीना के लिए काफी ज्यादा इज्जत है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...