26 साल के WWE Superstar ने की खुदकुशी की कोशिश, बड़ा खुलासा करते हुए फैंस से किया अनुरोध

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम जानकारी सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम जानकारी सामने आई

Amari Miller: WWE NXT सुपरस्टार और 26 साल की अमारी मिलर (Amari Miller) को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। मिलर ने खुलासा किया है कि कुछ हफ्ते पहले उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी। ये बड़ी बात मिलर ने अपने फैंस को अब बताई।

WWE NXT में मिलर इस समय अच्छा काम कर रही हैं। कंपनी में काम करते हुए उन्हें अभी कम समय हुआ है। WWE का टॉप सुपरस्टार बनने के लिए उन्हें अभी बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। उनका रास्ता बहुत लंबा है।

WWE NXT सुपरस्टार अमारी मिलर का बड़ा बयान

मिलर ने हाल ही में अपने टिकटॉक हैंडल पर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कुछ हफ्ते पहले सुसाइड की कोशिश की थी। साथ ही उन्होंने फैंस से भी बड़ा अनुरोध किया।

कुछ चीजें ऐसी होती है जो सही नहीं दिखती, मानसिक तनाव बहुत ही खराब होता है, मुझे लगता है कि सभी को इस पर बात करनी चाहिए, मुझे आप लोगों का सपोर्ट चाहिए। मैं सहानुभूति नहीं ले रही हूं। कभी कभार कोई आपको सुनने वाला भी होना चाहिए। लगता है कि आप अकेले नहीं है।

मिलर की इन बातों से लग रहा है कि वो इस समय मानसिक तनाव से गुजर रही हैं। इस वजह से ही उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया। उम्मीद है कि मिलर ठीक होंगी। उम्मीद ये भी है कि उन्हें अपने परिवार और दोस्तों से सपोर्ट मिलेगा।

मिलर किस मानसिक तनाव से गुजर रही हैं ये अभी तक किसी को नहीं पता। आने वाले समय में शायद वो कुछ इस बारे में अपडेट देंगी। WWE में उनका करियर आगे शानदार रहेगा। बहुत कम समय में उन्होंने फैंस के बीच अपना अच्छा नाम बना लिया। अभी तक NXT में उन्होंने कुछ जबरदस्त मैच भी लड़े। अगर वो इस तरह अच्छा काम करेंगी तो बहुत जल्द मेन रोस्टर में उनकी एंट्री हो जाएगी। ट्रिपल एच की ज्यादा नजरें NXT सुपरस्टार्स के ऊपर होती है। उन्हें पता है कि कौन सुपरस्टार बिजनेस दे सकता है। ट्रिपल एच ने भी मिलर के प्रदर्शन पर नजरें जरूर गड़ाई होंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now