Create

फेमस WWE Superstar ने पिता बनने की खुशखबरी फैंस को दी, सोशल मीडिया पर किया खास पोस्ट

WWE सुपरस्टार एंजेल जल्द बनने वाले हैं पिता
WWE सुपरस्टार एंजेल जल्द बनने वाले हैं पिता
Neeraj sharma

WWE में क्रूज़रवेट चैंपियन रह चुके एंजेल (Angel) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बहुत बड़ी खुशखबरी देते हुए कहा है कि वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं। उन्होंने एक वीडियो के जरिए अपनी पत्नी ज़ेड लोज़ानो के प्रेग्नेंसी पीरियड को दिखाया है।

एंजेल ने बताया कि उन्हें पिछले साल 15 नवंबर में ज़ेड की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था, जिसका मतलब वो जुलाई के महीने में पिता बन सकते हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ स्पैनिश भाषा में कैप्शन लिखा, जिसका हिन्दी में अर्थ है, "एक ऐसी खबर, जिसका हमें बेसब्री से इंतज़ार था।"

एंजेल अपनी पत्नी के साथ WWE टीवी पर नजर आ चुके हैं

Quisiera ser Zaide Digo que hermosa pareja hacen ♥️@zaidelozano @AngelGarzaWwe https://t.co/Wr6BYIeAx2

एंजेल पहले कई बार अपनी पत्नी के साथ WWE टीवी पर नजर आ चुके हैं। लोज़ानो एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट और टीवी होस्ट भी हैं और पहली बार ऑन-स्क्रीन तब नजर आईं, जब एंजेल NXT में परफॉर्म किया करते थे। साल 2019 के दिसंबर महीने में क्रूज़रवेट चैंपियन बनने के बाद एंजेल ने रिंग के बीच में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोपोज़ किया था।

वहीं साल 2020 के अप्रैल महीने में COVID-19 महामारी अपने चरम पर थी और उस समय एक Raw एपिसोड में ज़ेड, एंजेल के एंट्रेंस के दौरान रिंगसाइड फोटोग्राफर के रूप में नजर आई थीं। एंट्री के समय WWE सुपरस्टार ने ज़ेड को किस भी किया था।

एंजेल ने पिछले साल सितंबर के महीने में साथी मेक्सिकन रेसलर हम्बर्टो के साथ टैग टीम बनाई और आगे चलकर उनकी टीम को लोस लोथारियस नाम दिया गया। नई टीम बनने के साथ ही उनके नामों को भी छोटा कर दिया गया। उसके बाद एंजेल गार्ज़ा को केवल एंजेल और हम्बर्टो कारिलो को केवल हम्बर्टो नाम से जाना जाता है।

दोनों ने एक टीम के तौर पर कई अच्छे मैच लड़े, लेकिन कोई चैंपियनशिप अभी तक नहीं जीत पाए हैं। लोस लोथारियस ने अभी तक अपना आखिरी मैच इस साल 21 जनवरी के SmackDown एपिसोड में लड़ा, जिसमें उन्हें द वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ हार मिली थी।


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...