Create
Notifications

"सुनकर बहुत बुरा लगा" - WWE के फेमस Superstar ने Triple H की रिटायरमेंट पर दिया चौंकाने वाला बयान

ट्रिपल एच ने इसी साल WWE से रिटायरमेंट ली थी
ट्रिपल एच ने इसी साल WWE से रिटायरमेंट ली थी
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) ने इसी साल मार्च महीने में अपनी रिटायरमेंट की खबर सुनाकर पूरे प्रो रेसलिंग यूनिवर्स को चौंका दिया था। पिछले साल दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वो कई महीनों बाद पहली बार रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में ऑन-स्क्रीन नजर आए थे।

मेनिया के दूसरे दिन के शुरुआती सैगमेंट में उन्होंने रेसलिंग से रिटायरमेंट की घोषणा और फैंस के सपोर्ट के लिए धन्यवाद भी किया। अब Raw सुपरस्टार एंजेलो डॉकिंस ने बताया है कि द गेम की रिटायरमेंट की खबर सुनकर उन्हें बहुत बुरा लगा था।

NBC Sports के Ten Count पॉडकास्ट पर डॉकिंस ने कहा कि ट्रिपल एच के रिटायरमेंट सैगमेंट के बाद अच्छा मैच लड़ना उनके लिए गर्व की बात रही। उन्होंने कहा,

"ट्रिपल एच की रिटायरमेंट के बारे में जानने पर बहुत बुरा लगा। हमारे मैच से पहले हुई अजीब घटना ये रही कि वो हमसे पहले रिंग में गए और अपने जूते उतार कर रिंग में रख दिए और बाहर आ गए। उसके बाद मैंने सोचा कि क्या वाकई में ऐसा हो रहा है और अब हमारे ऊपर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव है। मैंने सोचा कि हमें बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी गई है, लेकिन किसी भी चीज़ में ट्रिपल एच की बराबरी कर पाना बहुत मुश्किल है। वो उन लोगों में से एक हैं, जिन्होंने प्रो रेसलिंग की परिभाषा को बदल कर रख दिया था और उनके शानदार सफर को फॉलो करना बहुत अच्छा अनुभव रहा।"

youtube-cover

ट्रिपल एच WWE के सबसे बड़े लैजेंड्स में से एक हैं

ट्रिपल एच का प्रो रेसलिंग करियर ऐतिहासिक रहा, कई बड़े टाइटल्स जीते और कई बड़े इवेंट्स को हेडलाइन भी किया और 2 बार Royal Rumble विजेता भी बने। उनके द्वारा रिटायरमेंट की घोषणा के बाद अन्य प्रमोशंस के रेसलर्स और फैंस ने भी उन्हें अपने करियर के अगले चरण के लिए शुभकामनाएं भेजी थीं।

एडम कोल और एंड्राडे जैसे बड़े AEW सुपरस्टार्स ने भी उनके लिए शुभकामनाएं भेजीं। आपको याद दिला दें कि द गेम ने टीवी पर प्रसारित हुए अपने आखिरी मैच में अपने पूर्व दुश्मन और पार्टनर रैंडी ऑर्टन का सामना किया था। WWE Super ShowDown 2019 में हुए मैच में द वाइपर विजयी रहे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...