WWE के मौजूदा अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस पर मंडराया खतरा, फेमस रेसलर ने टाइटल जीतने के लिए भरी हुंकार

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Angelo Dawkins: साल 2016 में WWE NXT में एक साथ आने के बाद से अभी तक एंजेलो डॉकिंस (Angelo Dawkins) और मोंटेज़ फोर्ड (Montez Ford) साथ में हैं। द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स (The Street Profits) के रूप में, वह रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (Smackdown) पर टैग टीम डिवीजनों पर हावी होने से पहले NXT और EVOLVE में टैग टीम गोल्ड जीत चुके हैं। हालांकि यह टीम साल 2021 के बाद से किसी चैंपियनशिप पर कब्ज़ा नहीं कर पाई है, लेकिन ऐसा प्रयास की कमी के कारण नहीं हुआ है। और डॉकिंस के अनुसार 2023 वह साल होगा जब सब कुछ बदल जाएगा।

द 513 पॉडकास्ट पर डॉकिंस ने कहा,

द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स अभी भी उतना ही धुआं चाहता है जितना पहले कभी नहीं था। हालांकि पिछले कुछ वर्षों में चीजें हमारे अनुसार नहीं हुई हैं, लेकिन अभी भी हम चैंपियनशिप जीतने पर अविश्वसनीय रूप से ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, चाहे वह एक साथ हो या व्यक्तिगत रूप से। हमारा लक्ष्य अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप हासिल करना है। यही वह साल है जब हम जीतेंगे। और फिर देखना यह हमें कहां ले जाता है। हम बस वहां जाना चाहते हैं और सर्वश्रेष्ठ बनना चाहते हैं। मोंटेज़ फोर्ड WWE चैंपियन बनना चाहते थे। मैं टैग टीम चैंपियन बनकर खुश हूं।

वैसे मोंटेज़ फोर्ड ने अभी तक सिंगल्स मैचों में भी अच्छा एक्शन दिखाया। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि उन्हें सिंगल सुपरस्टार के रूप में पुश दिया जा सकता है। कुछ मैचों में उनके प्रदर्शन को देखकर फैंस भी हैरान रह गए थे। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का जलवा कुछ टाइम से देखने को नहीं मिला। इंजरी के कारण भी फोर्ड और डॉकिंस परेशान रहे। हालांकि अब सब ठीक हो गया है।

क्या WWE द्वारा स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को दिया जाएगा पुश?

कंपनी द्वारा आने वाले समय में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को पुश दिया जा सकता है। दोनों सुपरस्टार मौजूदा टैग टीम चैंपियंस सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस को अच्छी टक्कर दे सकते हैं। इस राइवलरी में फैंस को मजा भी आएगा। अब देखना होगा कि कंपनी ने आगे स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के लिए क्या प्लान बनाया होगा। अगर इस टीम को पुश दिया जाएगा तो फैंस को भी अच्छा लगेगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now