Create

WWE में लंबे समय से एक्शन से दूर चल रहे दिग्गज की वापसी को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया 

लंबे समय से रिंग से दूर हैं असुका
लंबे समय से रिंग से दूर हैं असुका

WWE पूर्व रॉ (RAW) विमेंस चैंपियन असुका (Asuka) की वापसी की तैयारी कर रही है। असुका को आखिरी बार पिछले साल मनी इन द बैंक (Money in the Bank) में देखा गया था जहां उन्होंने आठ विमेंस सुपरस्टार वाले लैडर मैच में हिस्सा लिया था। कंधे की चोट के कारण वह रिंग से दूर हुई थीं और अब तक वापसी नहीं कर सकी हैं।

हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी प्लान बना रही है कि असुका की RAW में वापसी कराई जाए और वापस आते ही उन्हें बैकी लिंच के साथ छोटी फिउड में रखा जाए। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि क्रिएटिव टीम असुका की वापसी के लिए कई तरह के विकल्पों पर विचार कर रही है। 2022 विमेंस Royal Rumble से पहले भी असुका की वापसी की कोशिश की गई थी, लेकिन उस समय वह वापसी के लिए तैयार नहीं थीं।

Fightful Select has learned that WWE is planning for the return of Asuka, who has been out of action since last July.Creative pitches, timetable, and a lot more now up on FightfulSelect.com for subscribers https://t.co/lKH9zq8tww

ऐसा बताया जा रहा है कि इसी हफ्ते असुका की वापसी की बातचीत चल रही है, लेकिन इस प्लान में बदलाव भी देखने को मिल सकता है।

पूर्व WWE RAW और SmackDown विमेंस चैंपियन हैं असुका

असुका WWE इतिहास की सबसे सफल विमेंस सुपरस्टार में से एक हैं। वह पूर्व NXT, Smackdown और RAW विमेंस चैंपियन हैं। वह टैग टीम चैंपियन भी रह चुकी हैं। इसके अलावा वह Money in the Bank और पहली बार हुए विमेंस Royal Rumble की भी विजेता रह चुकी हैं। असुका काफी लंबे समय तक अजेय रही थीं, लेकिन उनकी स्ट्रीक को WrestleMania 34 में शार्लेट फ्लेयर ने तोड़ा था।

असुका अब तक बैकी लिंच, साशा बैंक्स, बेली और मिकी जेम्स जैसी दिग्गजों के साथ रिंग शेयर कर चुकी हैं। वह पूर्व WWE सुपरस्टार कायरी सेन के साथ टैग टीम में भी रह चुकी हैं। रेड ब्रांड पर असुका के लिए कई अच्छे विपक्षी मौजूद हैं। उन्होंने अब तक एक भी बार वर्तमान RAW विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर के साथ रेसलिंग नहीं की है और उनके लिए ये भी एक अच्छी फिउड हो सकती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि असुका की वापसी पर कंपनी ने उनके लिए क्या प्लान बनाए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment