Create

WWE में 510 दिन तक चैंपियन रहकर इतिहास रचने वाले दिग्गज की जल्द होगी वापसी, हील टर्न लेने के दिए संकेत

WWE सुपरस्टार ने दिए बहुत बड़े संकेत
WWE सुपरस्टार ने दिए बहुत बड़े संकेत
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सुपरस्टार असुका (Asuka) जुलाई के बाद से रिंग में नजर नहीं आईं। उनके बाहर जाने का कारण भी किसी को नहीं पता है। अब ऐसा लग रहा है कि उनकी वापसी जल्द हो जाएगी। 3 बार की पूर्व विमेंस चैंपियन असुका ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि वो अब अपने कैरेक्टर में बदलाव करेंगी और नए रूप में रिंग में नजर आएंगी।

WWE सुपरस्टार असुका की जल्द होगी वापसी

Breaking Bad टेलीविजन सीरीज का पोस्टर असुका ने पोस्ट किया। असुका इसमें शो के मेन कैरेक्टर के साथ नजर आ रही हैं। ये सीरीज एक क्राइम स्टोरी इस संबंधित हैं। यहां कई तरह के ट्रांसफॉर्मेशन भी दिखाए गए है। कुछ ऐसा ही अब असुका के साथ भी नजर आ सकता हैं। इस तस्वीर के हिसाब से देखा जाए तो असुका अब हील रूप में नजर आएंगी। इस साल जुलाई में हुए विमेंस Money In The Bank लैडर मैच का हिस्सा असुका थीं लेकिन इसके बाद वो नजर नहीं आईं।

हाल ही में WWE ड्राफ्ट का आयोजन भी हुआ था। असुका को अभी तक किसी भी ब्रांड में ड्राफ्ट नहीं किया गया है। WWE की ऑफिशियल वेबसाइट में असुका को अभी भी Raw सुपरस्टार दिखाया गया हैं।

कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि असुका इंजरी की वजह से बाहर चल रही हैं। अभी इस बारे में पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। कुछ दिन पहले असुका ने एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर को देखकर लगा कि उनके हाथ में कुछ दिक्कत है।

I finally got new teeth! It took 6 months since I lost my teeth😬 Thank you Dr. Byron M Blasco👨🏼‍⚕️ https://t.co/eCsfEpfthd

विमेंस डिवीजन में असुका का बहुत बड़ा नाम हैं। कई इतिहास अभी तक WWE में असुका ने रचे हैं। असुका ने कुछ ऐसे रिकॉर्ड भी कायम किए है जिन्हें तोड़ना काफी मुश्किल किसी भी रेसलर के लिए होगा। असुका ने साल 2016 में NXT विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। 510 दिन तक असुका चैंपियन बनीं थी और ये WWE इतिहास में नया रिकॉर्ड उन्होंने बनाया था। साल 2017 में असुका की मेन रोस्टर में एंट्री हुई थी। इसके बाद भी लगातार असुका को सफलता मिली।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...