Create
Notifications

WWE Superstar ने दिग्गज का बनाया मजाक, बड़ी जीत के बाद पूर्व चैंपियन को लेकर किया मजेदार ट्वीट

असुका ने किया बैकी लिंच को ट्रोल
असुका ने किया बैकी लिंच को ट्रोल
Neeraj

WWE Raw के बाद असुका (Asuka) ने एक मीम शेयर करते हुए बैकी लिंच (Becky Lynch) का मजाक उड़ाया है। असुका और बैकी के बीच इस हफ्ते दो बार मुकाबला हुआ था। Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर का चुनाव करने के लिए दोनों ने पहले फैटल 5 वे मुकाबले में हिस्सा लिया था।

चोट के कारण मनी इन द बैंक (Money in the Bank) में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ होने वाले मुकाबले से रिया रिप्ली (Rhea Ripley) को हटा दिया गया है। कार्मेला के खिलाफ हार झेलने के बाद दोनों पूर्व Raw विमेंस चैंपियंस के बीच मेन इवेंट में सिंगल्स मुकाबला हुआ था।

यह Money in The Bank लैडर मैच के लिए क्वालिफाइंग मुकाबला था और असुका ने इसमें जीत हासिल की थी। इस जीत के बाद उन्होंने एक मीम शेयर करते हुए बैकी का मजाक उड़ाया है। यह रहा उनका ट्वीट:

WWE फैंस बैकी लिंच और असुका के ट्विटर बैटल को काफी पसंद कर रहे हैं

दोनों के बीच लंबे समय से राइवलरी चल रही है और ऐसे में वो ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों ही जगह एक-दूसरे को छोड़ती नहीं हैं। दोनों ही सोशल मीडिया का शानदार तरीके से इस्तेमाल करती हैं और फैंस को इसमें शामिल करती रहती हैं। इन दोनों के बीच चल रहे सोशल मीडिया बैटल में फैंस भी खूब शामिल हो रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

@WWEAsuka i think Becky is going to get you eventually maybe even at MITB
@WWEAsuka The Almighty Empress of Tomorrow vs the Final Boss... Just saying.
@WWEAsuka Once you are Ms. MITB... https://t.co/kWEHd2hAdl

बैकी लिंच का भाग्य लंबे समय से काम नहीं कर रहा है। Hell in a Cell में Raw विमेंस चैंपियनशिप दोबारा हासिल करने से चूकने के बाद से वह जीत हासिल नहीं कर पा रही हैं। Hell in a Cell के बाद हुए Raw में बैकी ने डैना ब्रुक को 24/7 चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था।

इस मैच में बैकी को अपने करियर की सबसे चौंकाने वाली हार मिली थी। इसके बाद से वह टीवी पर दो मैच हार चुकी हैं। साथ ही उन्होंने Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई करने का मौका भी गंवाया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...