WWE के मौजूदा चैंपियन ने John Cena की कस्टम चैंपियनशिप को पैरों तले 'कुचला', WrestleMania 39 से पहले की बेइज्जती

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने की अनोखी हरकत
WWE सुपरस्टार ने की अनोखी हरकत

Austin Theory: WWE यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) ने इस बार ऐसा किया है जो शायद जॉन सीना (John Cena) के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आएगा। "Ruthless Aggression" एरा में WWE में सीना ने कदम रखा था। WWE में सबसे पहले उन्होंने यूएस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। सीना ने इस टाइटल में बदलाव किया था। जॉन ने ऊपरी सिरे में चरखी टाइप लगा दी थी। जिसमें उनका नाम था और वो चारों तरफ घूमता था। उस समय पर ये टाइटल बहुत प्रसिद्ध हुआ था।

ऑस्टिन थ्योरी ने इस क्लासिक यूएस बेल्ट की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। जिसमें उन्होंने इस टाइटल का अपमान किया है। थ्योरी ने अपने पैरों से इस बेल्ट को पूरी तरह तहस-नहस कर दिया। एक तरह से कहा जाए तो उन्होंने WrestleMania 39 में मैच से पहले सीना का भद्दा मजाक बनाया है।

थ्योरी ने इसके जरिए जॉन सीना को कह दिया है कि अब वो इस टाइटल के फ्यूचर है। हालांकि ये बात सीना के फैंस को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी होगी।

WWE Raw में जॉन सीना को मिली थी चुनौती

कुछ हफ्ते पहले जॉन सीना ने Raw में एंट्री की थी। पिछले साल 30 दिसंबर के बाद पहली बार वो WWE रिंग में नज़र आए। सीना के इस सैगमेंट में ऑस्टिन थ्योरी ने दखलअंदाजी की। उन्होंने सीना को WrestleMania 39 में मैच के लिए चुनौती पेश की। शुरूआत में जॉन ने इस मैच के लिए मना कर दिया था लेकिन बाद में हां कर दिया।

ऑस्टिन थ्योरी के करियर का ये सबसे बड़ा मैच होगा। अगर वो सीना को हरा देंगे तो फिर ये उनके करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि होगी। वैसे भी थ्योरी के लिए पिछले कुछ साल कंपनी में शानदार रहे हैं। यूएस चैंपियन के रूप में उन्होंने अभी तक अच्छा काम किया है। थ्योरी ने इस बार जो हरकत की है उसका जवाब जॉन जरूर आगे जाकर देंगे। फिलहाल देखना होगा कि मेनिया में इन दोनों के बीच मैच कैसा रहेगा। सवाल ये भी है कि क्या ऑस्टिन थ्योरी दिग्गज जॉन सीना को हरा पाएंगे या नहीं?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now