Create

"आपका गिवअप करने का समय आ गया है"- John Cena के ऊपर फेमस WWE Superstar ने फिर साधा निशाना 

फिन बैलर को हराकर थ्योरी ने जीता था यूएस टाइटल
फिन बैलर को हराकर थ्योरी ने जीता था यूएस टाइटल
Neeraj

WWE के वर्तमान यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन थ्योरी (Theory) ने टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया है और इसमें पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना (John Cena) का मजाक उड़ाया है। थ्योरी को लगातार विंस मैकमैहन (Vince McMahon) का समर्थन मिल रहा है और वह काफी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से लगातार थ्योरी ने सीना को निशाने पर लिया है और उनका मजाक उड़ाया है।

थ्योरी को मेन रोस्टर में एक बड़ा टाइटल भी मिल चुका है और शायद इसी के नशे में चूर होकर वह सीना के कद को भूल जा रहे हैं और लगातार उनका मजाक उड़ा रहे हैं। आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं:

"नेवर गिव अप? आपका गिवअप करने का समय आ गया है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि जब सीना और थ्योरी आमने-सामने होंगे तो फिर सीना इन सब चीजों को लेकर किस प्रकार की प्रतिक्रिया देंगे।

WWE में बॉबी लैश्ले का भी मजाक उड़ा चुके हैं थ्योरी

इस बात में कोई शक नहीं है कि थ्योरी का WWE करियर शानदार होने वाला है। थ्योरी के पास कंपनी का टॉप सुपरस्टार बनने लायक हर चीज है। हालांकि, इसके बावजूद वह कंपनी के कई बड़े नामों को गुस्सा दिलाने का काम करते रहते हैं। Hell in a Cell में उन्होंने मुस्तफा अली के खिलाफ अपने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। इसके बाद उन्होंने Raw में बॉबी लैश्ले को निशाने पर लिया था।

Now that just wasn’t nice… #WWERaw @_Theory1@fightbobby https://t.co/9PFoldjJpP

पिछले हफ्ते Raw में दोनों ने पोजिंग कॉन्टेस्ट में शो को हेडलाइन किया था। लैश्ले को उनके गठीले बदन के लिए जाना जाता है और उन्होंने WWE यूनिवर्स को वही दिखाया था। इस मामले में थ्योरी जरा भी लैश्ले के करीब नहीं आ सके थे। थ्योरी ने फिर लैश्ले पर उस वक्त हमला किया जब वह पोज कर रहे थे। थ्योरी ने लैश्ले के चेहरे पर बेबी ऑयल फेंक दिया था और फिर रिंग छोड़कर भाग गए थे।

ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच Money in the Bank में मैच बनाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। यदि यह मैच होता है तो फिर यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या लैश्ले टाइटल जीतने में कामयाब हो पाते हैं अथवा नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...