Create

Vince McMahon के चहेते WWE Superstar का दिल छू लेने वाला बयान, WrestleMania 38 को लेकर कही बड़ी बात

WWE के भविष्य के सुपरस्टार माने जाते हैं थ्योरी
WWE के भविष्य के सुपरस्टार माने जाते हैं थ्योरी

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) में पैट मैकेफी (Pat McAfee) के खिलाफ मुकाबला लड़ा था। इस मैच के दौरान उनके ट्रेनर भी रिंग के पास मौजूद थे और अब थ्योरी ने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 2019 में थ्योरी ने WWE ज्वाइन किया था और फिर परफॉर्मेंस सेंटर पहुंचे थे। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने खुद ही उन्हें फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन के रूप में पिक किया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान थ्योरी ने खुलासा किया है कि साल के सबसे बड़े शो में अपने ट्रेनर को देखने पर उन्हें कैसा महसूस हुआ था।

उन्होंने कहा, मेरे ट्रेनर पहली कतार में थे। वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने शुरु से मुझे ट्रेन किया है और 03 अप्रैल 2016 ठीक वही तारीख है जब इस साल Wrestlemania के दूसरे दिन का आयोजन हुआ। 2016 में मैंने और मेरे ट्रेनर ने स्टेडियम के बाहर फोटो ली थी और हमने सोचा था कि भविष्य में मैं यहां परफॉर्म करूंगा।

थ्योरी ने आगे बताया कि जब रिंग के किनारे से उनके ट्रेनर उनको चीयर कर रहे थे तो उन्हें कैसा महसूस हो रहा था।

उन्होंने कहा, मेरे लिए यह काफी शानदार पल था। Wrestlemania में मुझे याद है कि मैं टॉप से नीचे की ओर आया और मैं रिंग का चक्कर लगा था। इसी दौरान मैंने देखा कि वह एकदम आगे ही बैठे हैं। मैंने उनके लिए टिकट की व्यवस्था की थी, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह आ पाएंगे या नहीं। वह मेरी शर्ट पहनकर बैठे थे तो इससे मुझे और भी अच्छा महसूस हुआ।

आपको बता दें कि WWE में विंस मैकमैहन के सबसे चहेते सुपरस्टार हैं थ्योरी और उन्हें इस समय लगातार पुश भी मिल रहा है।

WWE WrestleMania 39 भी होगा दो रात का इवेंट

Register for #WrestleMania 39 presale tickets NOW and be the first to secure your seat at @SoFiStadium on April 1 & 2, 2023!🎟 ms.spr.ly/6017wtEpH https://t.co/9Px30LPUxT

जब WWE ने 2020 और 2021 में साल के सबसे बड़े शो को दो रातों में कराने का फैसला लिया था तो अधिकतर लोगों को लगा था कि यह कोरोना वायरस के कारण किया गया है। हालांकि, फैंस के स्टेडियम में लौट आने के बावजूद इस साल भी इवेंट को दो रातों में आयोजित किया गया था। दो रातों वाले इवेंट की सफलता को देखते हुए WWE ने घोषणा की है कि अगले साल भी इसका आयोजन दो रातों में ही किया जाएगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment