Create

"मैं John Cena की तरह नहीं बनना चाहता हूं" - WWE Superstar का चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार की हुई जॉन सीना से तुलना
WWE सुपरस्टार की हुई जॉन सीना से तुलना
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) अब लगातार रेसलिंग करते हुए नजर नहीं आते हैं। हालांकि, उनका WWE करियर जबरदस्त रहा है और उन्होंने काफी कम समय में सफलता हासिल की है। ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को मौजूदा समय के सबसे टैलेंटेड सुपरस्टार्स में गिना जाता है। उन्हें मिस्टर मैकमैहन की ओर से ऑन और ऑफ-स्क्रीन काफी मदद मिल रही है।

कई बार जॉन सीना और ऑस्टिन थ्योरी के बीच तुलना देखने को मिल गई है। कुछ समय पहले दिग्गज मैनेजर जिम कॉर्नेट ने थ्योरी के काम की तारीफ भी की थी। कुछ समय पहले Planeta Wrestling के Miguel Perez को Raw सुपरस्टार से बात करने का मौका मिला था। उन्होंने इस दौरान जॉन सीना के साथ तुलना को लेकर बात की। उन्होंने साफ किया कि वो सीना की तरह नहीं बल्कि खुद की पहचान बनाना चाहते हैं।

"जॉन सीना एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने मुझे WWE में आने के लिए प्रेरित किया। इसी वजह से मेरा मानना है कि यह मेरे लिए बड़ा सम्मान है। हालांकि, मैं अपना रास्ता बनाना चाहता हूँ और ऑस्टिन थ्योरी को पहले ऑस्टिन थ्योरी के रूप में याद रखना चाहता हूँ।"

आप यहां जाकर पूरे इंटरव्यू को आसानी से देख सकते हैं.

youtube-cover

ऑस्टिन थ्योरी WWE दिग्गज जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ना और उन्हें रिटायर करना चाहते हैं

इसके पहले Alternative Sport के साथ इंटरव्यू के दौरान ऑस्टिन थ्योरी ने एक बार फिर जॉन सीना के बारे में चर्चा की थी। दरअसल, उनके सामने दो विकल्प रखे गए थे और उन्हें किसी एक चुनना था। अगर उन्हें जॉन सीना के साथ टीम में काम करना हो या उन्हें रिटायर करना हो तो दोनों में से थ्योरी कौन-सा विकल्प चुनेंगे? इसपर पूर्व NXT सुपरस्टार ने यह कहा था,

"यह काफी मुश्किल सवाल है क्योंकि दोनों ही चीज़ें शानदार हैं। हालांकि, मुझे लगता है कि ऑस्टिन थ्योरी के लिए जॉन सीना को नहीं देखना ही अच्छा रहेगा क्योंकि मुझे सीना को रिटायर करना होगा। मुझे यह करना ही होगा।"

इस समय जॉन सीना WWE में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन भविष्य में दोनों के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिल सकता है। ऑस्टिन थ्योरी अभी पैट मैकेफी के साथ दुश्मनी में नजर आ रहे हैं और वो WrestleMania में बड़ा मैच लड़ेंगे। हालांकि देखना होगा कि सीना का थ्योरी के बयान को लेकर क्या कहना होता है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...