"तुम सब मूर्ख हो"- John Cena द्वारा प्रोमो सैगमेंट में धराशाई करने के दावे पर WWE के मौजूदा चैंपियन की प्रतिक्रिया सामने आई

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Austin Theory: WWE Raw में कुछ हफ्ते पहले जॉन सीना (John Cena) ने एंट्री की थी। उनके सैगमेंट में ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) ने दखलअंदाजी की थी। सीना ने प्रोमो के जरिए थ्योरी की हालत खराब कर दी थी। कई फैंस का कहना है कि प्रोमो बैटल में सीना ने ऑस्टिन को खत्म कर दिया। कुछ का कहना है कि जॉन ने कुछ बातें ऐसी कही जिससे थ्योरी की इमेज को नुकसान पहुंचा। अब इन बातोंं पर खुद मौजूदा यूएस चैंपियन ने अपना बयान दिया है।

ऑस्टिन थ्योरी हाल ही में After The Bell पॉडकास्ट में गेस्ट बनकर आए। उन्होंने फैंस द्वारा कही गई बातों का जवाब दिया और कहा,

ये बहुत ही मजेदार चीजें हैं, जॉन सीना के साथ जो हुआ वो उससे संबंधित है, आप जानते हैं, हर कोई ऑनलाइन पसंद करता है, तुम दफन हो गए, तुम खत्म हो गए। मैंने सिर्फ ये ही कहा कि तुम सब मूर्ख हो। जॉन को जो कहना था उन्होंने कहा क्योंकि वो मेनिया तक हॉलीवुड में चले जाएंगे। वो अपनी स्कर्ट और हील्स पहन लेंगे। आपको पता है कि उन्होंने इस वजह से ही सबकुछ कहा। मुझे लगता है कि वो लंबे समय से मेरे बारे में सोच रहे थे। मेरा मतलब है कि वो लंबे समय से मुझे देख रहे थे।

क्या WWE WrestleMania 39 में जॉन सीना को टक्कर मिलेगी?

WrestleMania 39 में ऑस्टिन थ्योरी और जॉन सीना के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। ऑस्टिन ने ही जॉन को मैच के लिए चुनौती पेश की थी। पहले सीना ने मना कर दिया था लेकिन बाद में उन्होंने हां कर दी। अब दोनों के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा।

खैर थ्योरी के करियर का ये सबसे बड़ा मैच होगा। बहुत जल्दी उन्हें सीना के खिलाफ मैच मिल गया। पिछला एक साल उनके लिए शानदार रहा। कंपनी ने भी उन्हें इसका ईनाम दिया। सीना को अगर वो हरा देंगे तो उन्हें फ्यूचर में तगड़ा पुश मिल सकता है। अब देखना होगा कि मेनिया में ऑस्टिन और जॉन का मैच कैसा रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now