Create

WWE में 380 दिनों तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज ने Royal Rumble 2022 में वापसी नहीं करने को लेकर तोड़ी चुप्पी

WWE सुपरस्टार बेली इस समय चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर चल रही हैं
WWE सुपरस्टार बेली इस समय चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर चल रही हैं
reaction-emoji
SHUBHAM SRIVASTAVA

Royal Rumble 2022 में वापसी ना करने पर WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। पूर्व स्मैकडाउन (WWE SmackDown) विमेंस चैंपियन 30 विमेंस Royal Rumble में शामिल नहीं थी, लेकिन मैच के तुरंत बाद उन्होंने ट्विटर पर एक मैसेज दिया।

दरअसल, 9 जुलाई, 2021 को चोटिल होने के कारण बेली रिंग से बाहर हैं। वह बियांका ब्लेयर से साथ फ्यूड में शामिल थी लेकिन WWE में ट्रेनिंग के दौरान पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन चोटिल हो गई थीं।

पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन बेली ने ट्विटर पर लिखा है कि, “वह जो चाहती हैं वह अभी तक मौजूद नहीं है।”

उन्होंने Royal Rumble देखते हुए अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

What I want doesn’t even exist yet. #RoyalRumble https://t.co/r2rjKCP4Jf
"जो मैं चाहती हूं वह अभी तक मौजूद नहीं है" : बेली

Royal Rumble मैच में रोंडा राउजी ने लंबे समय बाद WWE में वापसी कर 28वें नंबर पर एंट्री की और 4 विमेंस सुपरस्टार्स को रिंग से बाहर का रास्ता दिखाया। इसके साथ ही शार्लेट फ्लेयर को अंतिम में रिंग से एलिमिनेट करते हुए 2022 विमेंस Royal Rumble मैच को जीता।

Royal Rumble मैच के दौरान एलिसिया फॉक्स, मोली होली और कैली कैली जैसे कई बड़े नामों ने WWE रिंग में वापसी की। हालांकि विमेंस Royal Rumble मैच में एलेक्सा ब्लिस, NXT सुपरस्टार लो शिराई जैसे अन्य विमेंस सुपरस्टार्स की कमी महसूस हुई।

बेली जल्द ही WWE में वापसी करते हुए इन-रिंग एक्शन में दिख सकती हैं

बेली जल्द ही WWE में वापसी कर सकती हैं। Royal Rumble मैच में मौजूद ना होने के बावजूद, पूर्व मल्टी-टाइम SmackDown विमेंस चैंपियन WWE में रोड टू WrestleMania 38 का हिस्सा हो सकती हैं। WWE ड्राफ्ट में बेली को उनके चोट के कारण नहीं चुना गया था लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि बेली की वापसी में उन्हें किस ब्रांड में रखा जाएगा।

रोंडा राउजी WrestleMania 38 में SmackDown या Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर या बैकी लिंच में से एक को चुनौती देने वाली हैं। आपको बता दें कि बेली 380 दिनों तक चैंपियन रह चुकी हैं और इसी वजह से वापसी के बाद उन्हें किसी चैंपियनशिप मैच में शामिल किया जाता है तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...