Create

WWE के बड़े हील सुपरस्टार का विंस मैकमैहन से है खास रिश्ता, चेयरमैन को बताया खास इंसान

WWE में हैप्पी कॉर्बिन का विंस मैकमैहन के साथ खास रिश्ता है
WWE में हैप्पी कॉर्बिन का विंस मैकमैहन के साथ खास रिश्ता है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है। कॉर्बिन ने कहा कि कंपनी में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के साथ उनके काफी अच्छे रिश्ते हैं। इंटरव्यू के दौरान WWE सुपरस्टार्स के उनके बॉस के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा होती है। WWE में कुछ लोगों को आसानी से विंस मैकमैहन के साथ बात करने का मौका मिल जाता है, वहीं, कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें कई साल बीतने के बाद भी विंस मैकमैहन से ठीक तरह बात करने का मौका नहीं मिल पाता है।

Catch off से बात करते हुए कॉर्बिन ने कहा कि विंस मैकमैहन काफी शानदार इंसान हैं जिनके साथ उन्हें समय बिताने का मौका मिल पाता है। कॉर्बिन के मन में दिग्गज ट्रिपल एच के लिए भी काफी इज्जत है। कॉर्बिन ने कहा-

"कई लोग काफी सफलता मिलने के बाद भी शानदार इंसान बने रहते हैं। मेरी नजर में विंस मैकमैहन एक ऐसे ही इंसान हैं। विंस मैकमैहन ने जो कुछ भी किया है वो काफी स्पेशल है। मेरे विंस मैकमैहन के साथ काफी अच्छे संबंध हैं। अगर आप उनसे मेरे जितने करीब हैं तो उन्हें मिस्टर मैकमैहन की जगह केवल विंस कहकर बुला सकते हैं। जैसे कि, हैलो विंस, क्या हो रहा है? और अगर आप लकी हुए तो वो बुरा नहीं मानेंगे। विंस एक ऐसे इंसान हैं जिनके लिए मेरे मन में काफी इज्जत है। ट्रिपल एच ने मेरे NXT करियर के दौरान मेरी काफी मदद की थी। उन्होंने मेरे स्किल्स को बेहतर बनाने में मदद की जिसकी वजह से मुझे मेन रोस्टर में सफलता मिल पाई।"
youtube-cover

बैरन कॉर्बिन ने मेन रोस्टर जॉइन करने से पहले 4 साल (2012-2016) NXT में बिताए थे। बता दें, कॉर्बिन ने WrestleMania 32 में अपने मेन रोस्टर डेब्यू पर आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीता था।

WWE में बैरन कॉर्बिन की कई लोगों ने मदद की

MONEY MONEY MONEY IS ALL YOU NEED! 🐸@BaronCorbinWWE#SmackDown https://t.co/XhkYIYWm1m

बिली गन, नॉर्मन स्माइली और टेरी टेलर तीन ऐसे परफॉर्मेंस सेंटर कोच थे जिन्होंने NXT में कॉर्बिन की मदद की थी। इसके अलावा लैजेंड द अंडरटेकर ने भी कॉर्बिन को सलाह दी थी कि किस तरह विंस मैकमैहन की कंपनी में काम करना है।

बैरन कॉर्बिन को वर्तमान समय में हैप्पी कॉर्बिन के नाम से जाना जाता है और पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में कॉर्बिन ने आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा को मैडकैप मॉस की मदद से हराया था। इस जीत के साथ ही कॉर्बिन आईसी चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल हो चुके हैं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...