"मैं Roman Reigns के खिलाफ नज़र आ सकता हूं"- ट्राइबल चीफ को हरा चुके फेमस WWE Superstar ने दोबारा मैच लड़ने के दिए संकेत

रोमन रेंस इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं
रोमन रेंस इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय कंपनी के सबसे बड़े स्टार हैं। उन्हें आखिरी बार सिंगल्स मैच में टीएलसी (TLC 2019) प्रीमियम लाइव इवेंट 2019 में पिनफॉल द्वारा हार का सामना करना पड़ा था। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में उनका सामना बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) से हुआ था। वहीं, अब बैरन कॉर्बिन ने एक बार फिर से रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान दिया है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बैरन कॉर्बिन ने कहा कि अगर उन्हें लगातार पॉजिटिव रिएक्शन मिलता रहा, तो वो एक बार फिर से रोमन रेंस का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा,

"इस समय हम एक अजीब दुनिया में रह रहे हैं, जहां पर लोग बैरन कॉर्बिन को सपोर्ट कर रहे हैं। मुझे ये पसंद आ रहा है। ऐसा मैंने कभी भी नहीं सोचा था। कभी-कभी मैं भी हैरान रह जाता हूं। आप जानते हैं कि अगर लोगों को वो पसंद आने लगा, जो मैं करता हूं तो आने वाले समय में मैं रोमन रेंस के खिलाफ नज़र आ सकता हूं। कैरेक्टर में इस तरह का बदलाव करना सच में दिलचस्प होगा।"

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बात करते हुए उन्होंने आगे कहा,

"आखिरी बार जब मैं रोमन रेंस के खिलाफ था, तो मैंने उन्हें डॉग फूड खिलाया था। ये उनके लिए अच्छा समय नहीं था। मैं भी यह देखकर उल्टी करने वाला था, लेकिन अब समय बदल गया है। वो अब अच्छा कर रहे हैं। ऐसे में अगर लोग इस समय मेरा समर्थन करते हैं, तो मैं एक बार फिर से रोमन रेंस के खिलाफ नज़र आ सकता हूं। ये एक नई स्टोरी होगी। इसके अलावा ये मेरे लिए भी अच्छा होगा कि फैंस मेरी परवाह कर रहे हैं और वो मेरे लिए सोच रहे हैं।

Roman Reigns को लेकर बयान देने के बाद अब WWE फैंस को ब्लॉक कर रहे हैं Baron Corbin

बैरन कॉर्बिन इस समय रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज करना चाहते हैं, लेकिन इससे कई फैंस खुश नहीं है और वो सोशल मीडिया पर गुस्सा भी निकाल कर रहे हैं। इसी वजह से अब बैरन कॉर्बिन उन्हें ब्लॉक भी कर रहे हैं। उन्होंने इस चीज़ को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर की।