Create

WWE में खतरनाक फैक्शन में जुड़ेंगे और Superstars? पूर्व चैंपियन ने दिए संकेत

WWE में अच्छा काम कर रहा है बेली का फैक्शन
WWE में अच्छा काम कर रहा है बेली का फैक्शन
reaction-emoji
Neeraj Pandey

Bayley: WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) ने अपने फैक्शन में और लोगों को जोड़ने के संकेत दिए हैं। इस साल समरस्लैम (SummerSlam) में बेली ने डकोटा काई (Dakota Kai) और इयो स्काई (Iyo Sky) के साथ WWE में वापसी की थी। हाल ही में कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) के After The Bell पोडकास्ट में बात करते हुए बेली ने संकेत दिए हैं कि वह अपने फैक्शन में और लोगों जोड़ सकती हैं। उन्होंने कहा,

"आपको इंतजार करके देखना होगा। मेरा मतलब है कि किसे पता? कुछ भी हो सकता है। इस ग्रुप में हमें देखिए। आप जानते हैं कि कुछ भी संभव है।"

फिलहाल के लिए काई और स्काई WWE में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही हैं। इस जोड़ी ने फाइनल में अपनी जगह बना ली है और उनका सामना SmackDown की राक्वेल रॉड्रिगेज तथा आलिया से होगा।

WWE विमेंस डिवीजन को लेकर बेली ने दी है अपनी प्रतिक्रिया

बेली ने हाल ही में WWE के विमेंस डिवीजन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उसी पोडकास्ट में बात करते हुए बेली ने दावा किया था कि विमेंस डिवीजन में बुकिंग कई बार लगातार दोहराई जाती है। उन्होंने कहा,

"मेरा मानना है कि एक टाइम पीरियड ऐसा रहा है और कुछ मैच ऐसे रहे हैं जिन्होंने इसे अगले लेवल पर पहुंचाया है। भले ही यह छोटा हो या फिर कोई बहुत बड़ा बदलाव हो और यह चाहे एक आंख खोले या फिर हजारों आंखें। मेरे हिसाब से यह ऐसे समय पर आ गया था जहां इसे थोड़ा फंसा हुआ महसूस किया जाता था। आप एक ही चेहरों या फिर एक ही तरह के मैचों को लगातार देख रहे हैं। "
THANK YOU twitter.com/wrestleops/sta…

Clash at the Castle में बेली को डकोटा काई तथा स्काई के साथ टीम बनाकर Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस का सामना करने वाली हैं। यह सिक्स विमेन टैग टीम मुकाबला होगा। अब यह देखना दिलचस्प हो गया है कि बेली अपने फैक्शन में नए सदस्य की एंट्री कब कराती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...