"तुमने मेरा दिल तोड़ा है"- WWE दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन के चौंकाने वाले हील टर्न को लेकर दिया बयान

बेली ने NXT की हालिया घटना पर की है टिप्पणी
बेली ने NXT की हालिया घटना पर की है टिप्पणी

Bayley: WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) ने हाल ही में NXT में किए गए काम को लेकर कोरा जेड (Cora Jade) को संबोधित किया है। हाल ही में कोरा ने अपनी दोस्त और टैग टीम पार्टनर रोक्सेन पेरेज (Roxanne Perez) पर हमला किया था और हील टर्न लेते हुए लोगों को चौंका दिया था। पेरेज पर जब हमला हुआ तो वह मैंडी रोज (Mandy Rose) के खिलाफ सिंगल्स मैच में थीं। हमले के कारण उनके हाथ से NXT टाइटल जीतने का मौका निकल गया था।

बेली भी इस हमले और धोखे से चौंक गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पूर्व WWE विमेंस चैंपियन ने रोक्सेन के ट्वीट पर अपना जवाब देते हुए कहा है कि वह कोरा से नफरत करती हैं। बेली ने ट्विटर पर लिखा,

"मैं कोरा से नफरत करती हूं। उसने मेरा दिल तोड़ दिया।"

WWE NXT 2.0 स्टार कोरा जेड ने दिया बेली के ट्वीट का जवाब

बेली ने जैसे ही यह ट्वीट किया तो लोगों ने उन्हें भी पिछले समय में उनके द्वारा किए गए कामों की याद दिला दी। एक फैन ने तो यह कह भी दिया कि कोरा ने ठीक वही किया है जो बेली ने साशा बैंक्स के साथ किया था। इस ट्वीट में दोनों समय की फोटो शेयर की गई थी और दोनों में देखा जा सकता है कि कोरा और बेली की साथ रिंग में चित पड़ी है और दोनों उन्हें निहार रही हैं।

21 साल की कोरा ने भी बेली के ट्वीट को देखा और इस पर प्रतिक्रिया देने में देर नहीं लगाई। कोरा ने बेली को पाखंडी बताया है।

अधिकतर लोग पेरेज को विमेंस टाइटल जीतने के लिए सपोर्ट कर रहे थे, लेकिन उन सभी के सपने टू गए थे। कई सारे फैंस इस बात से भी खुश नहीं हैं कि कंपनी ने इस टैग टीम को इतनी जल्दी क्यों तोड़ दिया जबकि उन्होंने हाल ही में टैग टीम टाइटल अपने नाम किया था। हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प हो गया है कि कोरा और पेरेज के बीच आगे की स्टोरीलाइन कैसी बनने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।