WWE फैंस के लिए अच्छी खबर, कंपनी के बड़े Superstar ने चोट से जल्द धमाकेदार वापसी का दिया दिलासा

wwe bayley injury update
WWE के चोटिल सुपरस्टार ने जल्द वापसी का दिलासा दिया

WWE: WWE द्वारा आयोजित एक हालिया लाइव इवेंट में ओस्का (Asuka), बेली (Bayley) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के बीच ट्रिपल थ्रेट WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ा गया। अब खबर सामने आ रही है कि इस मैच के दौरान बेली को चोट आई है।

PW Insider की एक रिपोर्ट के अनुसार एक समय पर बेली, ओस्का को क्लोथ्सलाइन लगाने की कोशिश कर रही थीं लेकिन तभी अचानक उन्हें घुटने में दर्द से कराहते देखा गया। रेफरी ने तुरंत आगे आकर बेली को चेक किया और उसके बाद 'X' साइन बनाकर बैकस्टेज से मदद बुलाने का इशारा किया। इस दौरान शार्लेट ने आगे आकर बेली का हाल जानने की कोशिश की।

Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार बेली को लंगड़ाते हुए एरीना से बाहर जाते देखा गया। बैकस्टेज से कुछ लोगों से ये भी जानकारी मिली कि उनके घुटने में सूजन आई है, लेकिन ये भी कहा गया कि उनकी चोट अधिक गंभीर नहीं है क्योंकि उन्हें चलने में ज्यादा दर्द नहीं हो रहा था।

अब बेली ने एक ट्वीट करते हुए अपनी चोट की गंभीरता पर बड़ा अपडेट दिया है। उनका कहना है कि उन्होंने सूजन वाली जगह बर्फ से सिकाई की है और साथ ही फैंस को दिलासा दिया कि वो बहुत जल्द ठीक हो जाएंगी।

youtube-cover

2021 में WWE सुपरस्टार Bayley को बाएं घुटने में चोट आई थी

बेली को हालिया इवेंट में दायें घुटने में चोट आई है। इस बीच अच्छी बात ये है कि उन्हें उस घुटने में चोट नहीं आई, जिसकी उन्हें कुछ समय पहले सर्जरी करानी पड़ी थी। आपको याद दिला दें कि जुलाई 2021 में WWE परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग करने के दौरान वो अपने बाएं घुटने को चोटिल कर बैठी थीं।

उन्हें सर्जरी करानी पड़ी और करीब 9 महीनों तक इन-रिंग कम्पटीशन से दूर रहना पड़ा था। उनकी SummerSlam 2022 में वापसी हुई, जहां उन्होंने इयो स्काई और डकोटा काई के साथ मिलकर वापसी करते हुए तत्कालीन Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर को कन्फ्रंट किया था और उनकी टीम को द डैमेज कंट्रोल का नाम दिया गया था।

youtube-cover

द डैमेज कंट्रोल की बात करें तो डकोटा काई पहले ही चोट के कारण ब्रेक पर चल रही हैं, वहीं बेली और इयो स्काई के बीच भी समय-समय पर अनबन देखने को मिलती रही है। इसलिए इस टीम का भविष्य फिलहाल के लिए सुरक्षित नज़र नहीं आ रहा है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now