Create
Notifications

WWE दिग्गज और पूर्व चैंपियन ने वापसी को लेकर दिया बड़ा अपडेट, जुलाई में लगी थी गंभीर चोट 

जुलाई में लगी थी बेली के घुटने में चोट
जुलाई में लगी थी बेली के घुटने में चोट
Neeraj

WWE सुपरस्टार और पूर्व विमेंस चैंपियन बेली (Bayley) ने घुटने में लगी अपनी चोट पर एक बड़ा अपडेट दिया है। जुलाई में ट्रेनिंग के दौरान बेली को घुटने में चोट लग गई थी जिसके कारण वह कई महीनों के लिए रिंग से बाहर हो गई थीं। चोटिल होने के लगभग पांच महीने बाद बेली ने एक अच्छा अपटेड दिया है।

इंस्टाग्राम लाइव पर अपने WWE फैंस के साथ बातचीत करते समय बेली ने कई लोगों के सवालों का जवाब दिया था। फैंस ने इस दौरान उनसे वापसी के बारे में भी सवाल पूछे।

वापसी पर बेली ने कहा, लोग पूछ रहे हैं कि मेरा घुटना कैसा है। मेरा घुटना और मेरा पैर सब सही है। कुल मिलाकर पैर से लेकर सिर तक मैं बिल्कुल सही हूं। वापसी केवल कुछ समय की बात है। मैं आपको यह नहीं बताने वाली हूं कि कब और मैं नहीं चाहती कि जितने भी बेवकूफ देख रहे हैं उन्हें पता चले, लेकिन मैं जल्दी ही वापसी करने वाली हूं। शायद आपको पता हो, आपको तैयार रहना चाहिए। तैयार रहिए।
Bayley with updates on her injury. She's coming back soon, it's just a matter of time. We just have to watch the shows and see when it will be 👀🔥⏳ https://t.co/fhJjN97Yh7

WWE रिंग से दूर होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं बेली

रिंग से ब्रेक के दौरान बेली ने रेसलिंग ट्विटर से दूरी नहीं बनाई थी। पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन एक के बाद लगातार कई सुपरस्टार्स को चैलेंज भेज रही थीं। कुछ समय पहले ही बेली ने नटालिया को चेतावनी दी थी और कहा कि वह उनके लिए आ रही हैं।

नटालिया को टार्गेट करने से पहले उन्होंने WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस के अलावा वर्तमान Raw सुपरस्टार लिव मोर्गन को भी चेतावनी दी थी। अगर ज्यादा पीछे की बात करें तो उन्होंने कार्मेला को भी धमकी देते हुए कहा था कि वह उनके खिताब को वापसी पर छीन लेंगी।

बेली मॉडर्न एरा की सबसे बेहतरीन फीमेल सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने रिंग में काफी कुछ साबित किया है, लेकिन अब भी उनके पास काफी कुछ बचा है। उनके बहुत सारे फैंस इस बात की उम्मीद कर रहे हैं कि वह 2022 Royal Rumble मैच में वापसी करते हुए इसे जीतने में भी सफल रहेंगीं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...