WWE में 380 दिनों तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज Superstar की वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

पिछले साल जुलाई से ही रिंग से दूर हैं बेली
पिछले साल जुलाई से ही रिंग से दूर हैं बेली

Bayley: WWE यूनिवर्स को बेली (Bayley) की रिंग में वापसी देखने के लिए संभवतः अधिक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। पूर्व विमेंस चैंपियन पिछले साल जुलाई में चोटिल होने के बाद से ही रिंग से दूर हैं। वह मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2021 में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) का सामना करने वाली थीं। हालांकि, उनकी चोट के कारण उन प्लान को बदलना पड़ा था।

PWInsider की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक बेली को इस हफ्ते कई बार ऑरलैंडो के परफॉर्मेंस सेंटर में देखा गया है। इसका मतलब है कि बेली वापस ट्रेनिंग शुरु कर चुकी हैं और जल्द ही रिंग में वापसी कर सकती हैं।

बेली ने WWE में आखिरी मैच सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर लड़ा था

WWE में 380 दिनों तक चैंपियन रहने वालीं बेली ने 25 जून को अपना आखिरी WWE मुकाबला लड़ा था। उन्होंने सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर सिजेरो और बियांका ब्लेयर के खिलाफ जीत हासिल की थी।

चोटिल होने से पहले बेली ब्लू ब्रांड में बियांका ब्लेयर के साथ स्टोरीलाइन में थीं। Hell in a Cell में दोनों के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था जिसे बियांका ने जीता था। WrestleMania Backlash में भी बियांका ने बेली को मात दी थी। Money in the Bank में फिर से दोनों की भिड़ंत होने वाली थी, लेकिन बेली की चोट ने इस प्लान को बर्बाद किया था।

चोट के कारण 2021 में बेली को ड्राफ्ट भी नहीं किया गया था और इसका मतलब है कि वह फ्री एजेंट बन चुकी हैं। रिंग से दूर रहते हुए बेली ने सोशल मीडिया पर काफी सक्रियता दिखाई है। कई बार बेली को फैंस के साथ बैंटर में देखा गया है। हाल ही में उन्होंने कंपनी में पहला टाइटल जीतने वाली लिव मॉर्गन को बधाई भी दी है। फिलहाल मॉर्गन ब्लू ब्रांड को चला रही हैं तो यह देखना दिलचस्प होगा कि बेली की वापसी पर उन्हें किस तरह से बुक किया जाता है।

फ्री एजेंट होने के कारण वह Raw में भी जा सकती हैं। यदि ऐसा होता है तो वह बियांका ब्लेयर के टाइटल को चैलेंज करके उनसे अपना हिसाब बराबर कर सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।