Create

WWE में 380 दिन तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज को फैन ने पॉल हेमन के नाम पर दिया आइडिया, मिला करारा जवाब

WWE सुपरस्टार से फैन ने पूछा अनोखा सवाल
WWE सुपरस्टार से फैन ने पूछा अनोखा सवाल

WWE से फिलहाल चोट के कारण ब्रेक पर चल रहीं विमेंस सुपरस्टार बेली (Bayley) को एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वो पॉल हेमन (Paul Heyman) को बेली का मैनेजर बनते देखना चाहते हैं। आपको याद दिला दें कि पूर्व विमेंस चैंपियन पिछले साल जुलाई के महीने से ही ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आई हैं।

हेमन को कुछ दिन पहले ही रोमन रेंस ने अपने स्पेशल काउंसिल के पद से बर्खास्त कर दिया है। वहीं Raw के हालिया एपिसोड में यह बात सामने आई कि हेमन अब दोबारा ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट बन गए हैं।

@alannadeau2016 @HeymanHustle Mind your own business Alan!!!!!!!!!!!!

फैन द्वारा बेली और पॉल हेमन के साथ आने की मांग का जवाब देते हुए पूर्व विमेंस चैंपियन ने लिखा, "अपने काम से काम रखो।"

#)WWE में पॉल हेमन और बेली पहले भी साथ नजर आ चुके हैं

आपको याद दिला दें कि पिछले साल बेली के चोटिल होने से कुछ समय पहले ही वो WWE टीवी पर पॉल हेमन के साथ नजर आई थीं। Talking Smack के एक एपिसोड में दोनों को एक विषय पर चर्चा करते देखा गया था।

I really want more Bayley and Paul Heyman content. Please give it to me #WWE. https://t.co/IDCyw1KjXc

पॉल हेमन का ब्रॉक लैसनर और बेली को एकसाथ मैनेज करना बहुत दिलचस्प रह सकता है। इस बात से हम सभी वाकिफ हैं कि बेली, लैसनर की कितनी बड़ी फैन हैं और उनका WWE में सबसे पसंदीदा मोमेंट No Way Out में लैसनर की एडी गुरेरो के खिलाफ हार है।

उन्होंने WWE के अपने सबसे फेवरेट मोमेंट के बारे में बात करते हुए कहा,

"साल 2004 में Cow Palace में हुआ No Way Out प्रीमियम लाइव इवेंट। इसी इवेंट में एडी गुरेरो पहली बार WWE चैंपियन बने थे। उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था, वो क्राउड के बीच कैलिफोर्निया का झंडा लहरा रहे थे। क्राउड में फ्रंट सीट पर लोगों ने वॉरियर्स और नाइनर्स की जर्सी पहनी हुई थी। वो लम्हा मेरे लिए बहुत यादगार रहा और सोचती हूं कि काश उस समय मैं एरीना में मौजूद होती।"

चोट के कारण बेली को करीब 9 महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहने की सलाह मिली है। लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं और कुछ फैंस को उम्मीद है कि बेली 2022 विमेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेकर सबको चौंका सकती हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment