Create
Notifications

WWE दिग्गज ने अपनी वापसी को लेकर दिया अहम अपडेट, फैंस को लगेगा बड़ा झटका?

WWE सुपरस्टार बेली की वापसी पर बहुत बड़ी जानकारी सामने आई
WWE सुपरस्टार बेली की वापसी पर बहुत बड़ी जानकारी सामने आई
Neeraj sharma
visit

WWE Superstar बेली (Bayley) पिछले साल जुलाई महीने से ही ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आई हैं। चूंकि Royal Rumble 2022 करीब आ रहा है, इसलिए पिछले कुछ हफ्तों से उम्मीद की जा रही थी कि बेली विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में सरप्राइज़ एंट्री ले सकती हैं।

मगर अब Wrestling Observer की लेटेस्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि बेली की वापसी फरवरी या मार्च में संभव है। अगर ऐसा हुआ तो पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन की रंबल मैच में वापसी नहीं होगी। दूसरी ओर ये भी चौंकाने वाली खबर है कि बेली की रियल लाइफ फ्रेंड साशा बैंक्स भी पैर में आई चोट के कारण इस साल Royal Rumble को मिस कर सकती हैं।

@WrestlingAl1 OMG GOOD TO KNOW!!!!!!!!!!!! THEY ARE ALWAYS ACCURATE

आपको याद दिला दें कि बेली ने एक ट्वीट का जवाब दिया है, जिसमें लिखा था कि बेली की मार्च तक वापसी संभव है। जिसके जवाब में बेली ने लिखा, "जानकारी पढ़कर अच्छा लगा, तुम्हारी खबर हमेशा सच होती है।"

मगर WWE में कब क्या हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता क्योंकि बहुत मौकों पर सुपरस्टार्स की वापसी को आखिरी मोमेंट तक भी छुपाकर रखा गया था। बेली को हाल ही में शेमस के साथ अमेरिकी फुटबॉल टीम 'Dallas Cowboys' के मैच का लुत्फ उठाते देखा गया था।

बेली चोटिल होने से पहले बियांका ब्लेयर के साथ फ्यूड में शामिल थीं

आपको याद दिला दें कि चोटिल होने से पहले बेली की दुश्मनी बियांका ब्लेयर से चल रही थी। इस स्टोरीलाइन में दोनों की पहली भिड़ंत WrestleMania Backlash में हुई, जिसमें ब्लेयर ने अपने SmackDown विमेंस टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था।

उसके बाद Hell in a Cell 2021 में उनका दोबारा मैच हुआ, जहां एक बार फिर ब्लेयर ने अपनी चैंपियनशिप बेल्ट का सफलतापूर्वक बचाव किया था। वहीं WWE में अभी तक उन्होंने अपना आखिरी मैच पिछले साल जून महीने में लड़ा, जिसमें उन्होंने सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर मिक्स्ड-टैग टीम मैच में सिजेरो और बियांका ब्लेयर की टीम को मात दी थी।

"@BiancaBelairWWE is CLEARLY crumbling at the weight of your expectations." - @itsBayleyWWE #SmackDown https://t.co/fSVX6cSYrH

एक समय पर बेली एक बेबीफेस के रूप में फैंस की सबसे चहेती रेसलर बनी हुई थीं, इस बात की बहुत कम उम्मीद थी कि उन्हें हील किरदार में भी सफलता मिल सकती है। मगर इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि उन्होंने एक विलन के तौर पर भी फैंस का खूब मनोरंजन किया है और अब देखना दिलचस्प होगा कि WWE उन्हें पुराने कैरेक्टर में वापस लाती है या वो हील बनी रहेंगी।


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now