Create

"मैं Vince McMahon के रिटायरमेंट की खबर सुनकर शॉक हो गई थी" - फेमस WWE Superstar ने किया बड़ा खुलासा

WWE के पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन
WWE के पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन

Bayley: WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) ने हाल ही में खुलासा किया कि विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के रिटायरमेंट लेने पर उनकी क्या प्रतिक्रिया थी। WWE के पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन ने जुलाई के महीने में ट्विटर के जरिए रिटायरमेंट लेने का ऐलान करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। बता दें, विवादों में फंसने के बाद विंस मैकमैहन ने रिटायरमेंट लेने का फैसला किया था।

youtube-cover

बेली हाल ही में The Five Count को इंटरव्यू देते हुए दिखाई दीं। इस दौरान बेली ने कहा कि विंस मैकमैहन का शो के दौरान उपस्थित नहीं होना उनके लिए काफी अजीब है। बेली ने यह बात भी मानी कि उनके रिटायरमेंट लेने के ऐलान से वो शॉक रह गई थीं। बेली ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

"यह मेरे लिए अभी भी काफी अजीब है। जब उनके रिटायर होने की न्यूज सामने आई, मैं शॉक हो गई थी और यह ऐसा लगा कि क्या हमे पार्टी करनी चाहिए, या ऐसे ही बैठे रहना चाहिए? यह काफी अजीब फीलिंग थी। इस बारे में अभी भी बात की जाती है कि बैकस्टेज किस तरह चीज़ें बदल चुकी हैं।"

WWE सुपरस्टार बेली ने फिन बैलर और ट्रिपल एच के बारे में की बात

बेली और फिन बैलर WWE मेन रोस्टर में डेब्यू करने से पहले ट्रिपल एच के नेतृत्व में NXT का हिस्सा थे। ये दोनों सुपरस्टार्स NXT में एक ही वक्त पर चैंपियन थे। बेली ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि WWE में इस वक्त वैसा ही महसूस होता है, जैसा कि उस वक्त महसूस होता था जब वो और फिन बैलर साल 2015 में NXT का हिस्सा थे।

बेली ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

"मैं बैकस्टेज फिन बैलर से बात कर रही थी। ट्रिपल एच वहां से गुजरे और उन्होंने हमारा हाल-चाल पूछा। हमें ऐसा लगा कि क्या यह अजीब नहीं है? यह बिल्कुल 7 साल पहले जैसा महसूस हुआ, खासकर फिन के साथ क्योंकि हम दोनों NXT में एक ही वक्त पर चैंपियन थे और ट्रिपल एच काफी व्यवहारिक थे और उनका एक बार फिर वहां होना काफी अलग एहसास था।"

बेली और फिन बैलर दोनों ही इस वक्त Raw का हिस्सा हैं। बेली मौजूदा समय में डैमेज कंट्रोल फैक्शन की लीडर हैं जबकि फिन बैलर जजमेंट डे का हिस्सा हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment