Create
Notifications

WWE WrestleMania को मिस करने के बाद दिग्गज और पूर्व चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE Wrestlemania में हिस्सा नहीं ले सकी थीं बेली
WWE Wrestlemania में हिस्सा नहीं ले सकी थीं बेली
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE की दिग्गज महिला सुपरस्टार बेली (Bayley) लंबे समय से रिंग से दूर हैं। बेली चोट के कारण पिछले साल से ही रिंग में नहीं दिखी हैं। वह हाल ही में हुए रेसलमेनिया (WrestleMania) में भी नहीं नजर आई थीं। यह लगातार दूसरा साल है जब बेली ने WrestleMania जैसे बड़े इवेंट को मिस किया है। हालांकि, उनका कहना है कि वह इस बात से अधिक परेशान नहीं हैं।

WrestleMania 38 का वीकेंड आया और चला भी गया, लेकिन फैंस को बेली को लेकर निराशा ही हाथ लगी। फैंस को उम्मीद थी कि उन्हें मेगा शो के दौरान बेली की वापसी देखने का मौका मिलेगा, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। इसके बाद से ही WWE यूनिवर्स में लगातार बेली को लेकर बात चल रही है और लोग उनकी वापसी देखने के लिए बेचैन हैं।

ट्विटर पर लोगों ने बेली के लिए काफी सारे सवाल छोड़े थे और इसके बाद उन्होंने लोगों को जवाब भी दिए हैं।

बेली ने ट्विटर पर लिखा, अरे मूर्खों क्या तुम चोटिल लोगों के लिए थोड़ी इज्जत दिखा सकते हो? हां पता है कि मुझे Wrestlemania 37 में बुक नहीं किया गया था, लेकिन यह बड़ी बात नहीं है और मैं इससे उबर चुकी हूं और अब तुम्हें भी ऐसा करना चाहिए। मैंने यह साल भी मिस किया जिसके लिए तुम लोगों का धन्यवाद। मैं इन सब चीजों की परवाह नहीं करती।
Hello you idiots can you please be respectful to the injured?!??? Yeah yah big deal I wasn’t booked on WM 37 but I’m over it and so should you!!!! AND I missed this yr thanks to you guys!!!! Let it go!!! I moved on. I never think about it!!!PS - Yes I fix wigs as a side hustle

WWE दिग्गज बेली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं

भले ही बेली WWE और सोशल मीडिया दोनों जगह हील प्ले करने में माहिर हैं, लेकिन उन्होंने इस बार यह भी दिखाया है कि वह उनके पास भी दिल है। लगभग एक घंटे बाद उन्होंने दोबारा ट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें फैंस पर चिल्लाने के बाद बुरा लगा और इसे सुधारने के लिए वह फैंस के सवालों का जवाब देंगी।

बेली ने लिखा, चिल्लाने को लेकर मैं बुरा फील कर रही हूं। तुम सारे लोग मतलबी नहीं हो। मैं इसकी भरपाई करूंगी। मेरे पास थोड़ा खाली समय है तो आप मुझसे सवाल पूछ सकते हैं।
Ok I feel bad for yelling. Not ALL of you are mean. I’ll make it up to you, I got some free time so use #iMissMyBayley for some Q&A.

फिलहाल बेली के रिंग में वापस लौटने को लेकर कोई जानकारी नहीं है, लेकिन फैंस उम्मीद करेंगे कि वह जल्द से जल्द वापसी करें।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now