Create

WWE दिग्गज ने चोटिल Superstar के साथ शेयर की जबरदस्त तस्वीर, पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस और रिलीज किए जा चुके रेसलर से हुई मुलाकात

पूर्व WWE चैंपियन के साथ बेली नजर आईं
पूर्व WWE चैंपियन के साथ बेली नजर आईं
Ujjaval

Bayley: WWE रॉ (Raw) सुपरस्टार बेली (Bayley) कुछ समय पहले बिग ई (Big E) और अन्य सुपरस्टार्स के साथ दिखाई दीं। बेली ने कुछ समय पहले ही WWE में वापसी की थी वहीं बिग ई इस समय चोटिल हैं। इसी कारण वो एक्शन में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

WWE के टेलीविजन पर बेली एक टॉप हील की तरह काम करती हैं लेकिन असल में वो बैकस्टेज सभी की पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं। बेली के बारे में अभी तक किसी ने भी नकारात्मक चीज़ें नहीं बोली है। यह सही मायने में बड़ी चीज़ है और इससे साबित होता है कि WWE में ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन सुपरस्टार्स में बहुत फर्क होता है।

कुछ समय पहले ही बेली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर में पूर्व WWE बिग ई, कोफी किंग्सटन और टाइलर ब्रीज नजर आ रहे हैं। यह सभी सुपरस्टार्स साथ में बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

यह रही बेली की सभी सुपरस्टार्स के साथ ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीर:

आपको बता दें कि टाइलर ब्रीज इस समय WWE के साथ नहीं हैं और उन्हें बजट कट्स के कारण रिलीज किया गया था। बेली Raw ब्रांड का हिस्सा हैं वहीं कोफी किंग्सटन SmackDown में नजर आते हैं। बिग ई चोट से ठीक हो रहे हैं और वो काफी समय तक नेक ब्रेस के साथ नजर आ रहे थे। हालांकि, अब वो पहले से अच्छी स्थिति में दिखाई दे रहे हैं। उम्मीद है कि बिग ई इस खतरनाक चोट से ठीक होकर जरूर रिंग में वापसी करेंगे।

WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में बेली नजर आ रही हैं

बेली ने SummerSlam 2022 में वापसी की थी और इसके बाद से ही बियांका ब्लेयर के साथ उनकी दुश्मनी देखने को मिल रही है। दोनों के बीच संभावित रूप से Extreme Rules में Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिल सकता है। उनके बीच पिछले साल मैच होने वाला था लेकिन बेली चोटिल हो गई थीं। अब दोनों को आखिर आमने-सामने आने का मौका मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...