Create
Notifications

WWE दिग्गज John Cena और Sasha Banks के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए पूर्व चैंपियन ने दिया खास संदेश

साशा बैंक्स और पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना
साशा बैंक्स और पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना
Subham Pal

WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) ने हाल ही में जॉन सीना (John Cena) और साशा बैंक्स (Sasha Banks) के साथ अपनी तस्वीर शेयर की। WWE Raw में इस हफ्ते वापसी के बाद जॉन सीना कई सुपरस्टार्स से मिले थे और इसके अलावा उन्होंने प्रोमो देते हुए दिल छू लेने वाला संदेश भी दिया था। बेली ने इंस्टाग्राम पर जॉन सीना और साशा बैंक्स के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए इस तस्वीर के कैप्शन में जॉन सीना के 'Just Another Day' गाने के शब्दों का इस्तेमाल किया।

इस चीज़ के जरिए बेली ने जॉन सीना के WWE में 20 साल पूरे होने की बधाई दी है। बता दें, बेली को पिछले साल जुलाई में ट्रेनिंग करते वक्त चोट लग गई थी और इसके बाद बेली ब्रेक पर चली गई थीं। देखा जाए तो बेली को WWE से ब्रेक पर गए हुए लगभग एक साल बीत चुका है लेकिन अभी तक उनकी वापसी नहीं हो पाई है। यह देखना रोचक होगा कि कंपनी ने कब WWE में बेली की वापसी कराने का प्लान बना रखा है।

विंस रुसो ने WWE में जॉन सीना और विंस मैकमैहन के स्टोरीलाइन को लेकर की बात

Overwhelmed with ALL the messages thru this month. Being at #WWERaw last night gave me an opportunity to show you how much YOU mean to me. Thank you @WWE for every chance you’ve taken on me, so I will continue to always give my best for my home, for my family, for US.

विंस रुसो WWE में हेड राइटर के रूप में काम कर चुके हैं। Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw पर बात करते हुए विंस रुसो ने दावा किया कि वो जॉन सीना के डेब्यू के बाद उन्हें विंस मैकमैहन को चैलेंज करते हुए देखना चाहते थे और रुसो ने यह आईडिया विंस मैकमैहन से भी साझा किया था। हालांकि, विंस मैकमैहन ने उनका आईडिया मानने से इनकार कर दिया था।

भले ही, जॉन सीना की WWE में वापसी हो चुकी है लेकिन अभी तक उनका मैच कंफर्म नहीं किया गया है। जॉन सीना ने खुद यह बात स्वीकार की है कि उन्हें खुद नहीं पता है कि उनकी रिंग में कब वापसी होने वाली है। उम्मीद है कि जॉन सीना इस साल SummerSlam में मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...